×

नागिन फेम एक्ट्रेस बनेगी मां, पति संग शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर कहेंगे....

अनीता और रोहित ने एक बेहद क्यूट वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर बताया है कि वे माता-पिता बनने वाले हैं। अनीता ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि अब वो दो से तीन होने जा रहे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 12 Oct 2020 2:13 AM GMT
नागिन फेम एक्ट्रेस बनेगी मां, पति संग शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर कहेंगे....
X
अनीता और उनके पति रोहित ने बहुत ही अनोखे और क्यूट अंदाज में फैन्स को खुशखबरी दी है।

मुंबई : कोरोना काल में बहुत लोगों के मम्मी पापा बनने का सपना पुरा हो रहा है जो काम में व्यस्तता की वजह से पैरेंट्स बनने से डर रहे थे वो सब इस समय गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं। इस कड़ी बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं है, करीना , अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की खबर है। और ये अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंज्वॉय भी कर रहे हैं। अब इस कड़ी में एक और नाम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी का जुड़ गया है। जो शादी के 7 साल बाद प्रेग्नेंट है।

ऐसे दी खुशखबरी

अनीता और उनके पति रोहित ने बहुत ही अनोखे और क्यूट अंदाज में फैन्स को खुशखबरी दी है। अनीता और रोहित ने एक बेहद क्यूट वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर बताया है कि वे माता-पिता बनने वाले हैं। अनीता ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि अब वो दो से तीन होने जा रहे हैं। उन्होंने एक हार्ट इमोजी + हार्ट इमोजी= तीन हार्ट इमोजी का इस्तेमाल करते हुए बताया कि उनके घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है।

यह पढ़ें...धोनी की बेटी को रेप की धमकी देने वाला शख़्स कच्छ से गिरफ्तार

प्यार से प्रेग्नेंसी तक का सफर

इस वीडियो में अनीता और रोहित अपने रिश्ते को दिखा रहे हैं। कैसे उनका रिश्ता दोस्ती से शुरू हुआ था। फिर दोनों को प्यार हुआ, दोनों ने शादी की और अब अनीता प्रेग्नेंट हैं।

यह पढ़ें...पैरेंटिंग टिप्स: क्या आपका बच्चा है इसका शिकार तो माता-पिता हो जाइए सावधान

ऐसे हुई प्यार की शुरुआत

रोहित रेड्डी और अनीता हसनंदानी की मुलाकात कॉमन दोस्तों की वजह से हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और कुछ ही समय में ये दोस्ती प्यार में बदल गई।दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था। अनीता और रोहित की शादी 2013 के अक्टूबर में गोवा में हुई थी।शादी के सात साल बाद अब ये जोड़ी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

actress anita hassanandani, announced pregnancy, bollywood

बता दें कि अनीता हसनंदानी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि वे जल्द ही एक बेबी प्लान करेंगी। अब अनीता और रोहित ने वीडियो से फैंस को खुशखबरी दे दी । कई सेलेब्स बेबी प्लानिंग कर चुके हैं और मां-बाप के रोल को निभाने के लिए तैयार हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story