×

Anjum Fakih: 'खतरों के खिलाड़ी' की जर्नी शुरू होने में बचे सिर्फ कुछ दिन, अभी से ही इस कंटेस्टेंट की हालत हुई खराब

Anjum Fakih In KKK13: टेलीविजन दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री अंजुम फकीह पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चे में बनीं हुईं हैं और इसकी वजह यह है कि एक्ट्रेस कलर्स टीवी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 13" का हिस्सा बनने जा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 May 2023 3:04 PM GMT
Anjum Fakih: खतरों के खिलाड़ी की जर्नी शुरू होने में बचे सिर्फ कुछ दिन, अभी से ही इस कंटेस्टेंट की हालत हुई खराब
X
Anjum Fakih (Photo- Social Media)
Anjum Fakih In KKK13: टेलीविजन दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री अंजुम फकीह पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चे में बनीं हुईं हैं और इसकी वजह यह है कि एक्ट्रेस कलर्स टीवी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 13" का हिस्सा बनने जा रहीं हैं। जी हां!! अंजुम फकीह का नाम कन्फर्म हो चुका है।

खतरों की जर्नी शुरू करने से पहले ही अंजुम फकीह की बिगड़ी हालत

"कुंडली भाग्य" फेम अंजुम फकीह खतरों से खेलने के लिए एकदम तैयार हैं, वह इस शो के लिए बेहद एक्साइटेड हैं, कि इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को डरा दिया है। दरअसल अंजुम ने अपने पोस्ट में जिक्र किया कि उनकी हालत खतरों की जर्नी शुरू होने से पहले ही खराब हो गई है।

अंजुम फकीह शो को लेकर हैं काफी स्ट्रेस्ड

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "पिछले कुछ दिनों से मेरी तबियत ठीक नहीं है। मुझे एंजाइटी हो रही है। पिछले कुछ एपिसोड की शूटिंग के दौरान मुझे बुखार था, मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही थी, ऐसा मेरे साथ तब होता है जब किसी चीज को लेकर ज्यादा स्ट्रेस ले लेती हूं। खतरों से खेलने चली थी और खिलाड़ी की ये हालत हो गई। प्लीज मेरे लिए प्रे करिए कि मैं ज्यादा नहीं सोचूं। बस पॉजिटिविटी के साथ उड़ान भरना चाहती हूं.. उम्मीद है कि जल्द ही ठीक हो जाऊंगी।" इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में अपने लिए और साथ ही खतरों की खिलाड़ी के लिए फैंस से प्रार्थना करने की अपील की है।

फैंस दे रहें शुभकामनाएं

स्टंट बेस्ड शो "खतरों के खिलाड़ी" के 13वें सीजन का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रही है। जब से अंजुम फकीह को लेकर खबर आई है कि वह खतरों से खेलने जा रहीं हैं तभी से उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट शेयर कर अंजुम को बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहें हैं।

इस दिन शुरू होगा "खतरों के खिलाड़ी 13"

रोहित शेट्टी का शो "खतरों के खिलाड़ी" की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। बता दें कि शो के कंटेस्टेंट्स फाइनल हो चुके हैं, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, रोहित रॉय, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, डेजी शाह, साउंडूस मौफकीर जैसे स्टार्स खतरों से खेलते नजर आएंगे। 11 मई को शो की शूटिंग शुरू करने के लिए सभी साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होंगे। वहीं शो जून के लास्ट तक में ऑनएयर हो सकता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story