×

देखें तस्वीरों में अनुष्का-विराट का प्यार, शादी के समय बोला था पति ने ये झूठ

आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में में तानी साहनी की भूमिका में अनुष्का ने लोगों के दिलो पर छाप छोड़ने में सफल रही। शाहरुख जैसे बड़े अभिनेता के सामने उनको दर्शकों से सराहना मिली।

suman
Published on: 1 May 2019 2:09 AM GMT
देखें तस्वीरों में अनुष्का-विराट का प्यार, शादी के समय बोला था पति ने ये झूठ
X

जयपुर: अनुष्का शर्मा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आए अनुष्का शर्मा को 11 साल पूरे हो चुके हैं। अनुष्का ने फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिसंबर 2017 में इटली के टस्कनी में सीक्रेट वेडिंग की थी। एक इंटरव्यू मेंअनुष्का ने अपनी सीक्रेट वेडिंग के राज खोले हैं। उन्होंने बताया कि शादी को सीक्रेट रखने के लिए उन्होंने केटरर को अपने झूठे नाम बताए थे। अनुष्का ने कहा- ''हम होम स्टाइल वेडिंग चाहते थे। हमारी शादी में सिर्फ 42 लोग थे। सभी परिवार और दोस्त। मैं बड़ी सिलेब्रिटी वेडिंग नहीं चाहती थी। हमारी शादी में एनर्जी बहुत अच्छी थी।''

अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड में आए 11 साल हो चुके है। इस सफर में अनुष्का ने हर तरह के किरदारों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी। अनुष्का के उन पांच किरदारों पर जिन्होंने उन्हें बुलंदियों तक पहुंचाया। यशराज फिल्म्स से करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा के लिए बहुत लकी साबित हुआ। आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में में तानी साहनी की भूमिका में अनुष्का ने लोगों के दिलो पर छाप छोड़ने में सफल रही। शाहरुख जैसे बड़े अभिनेता के सामने उनको दर्शकों से सराहना मिली।

फिल्म बैंड बाजा बारात के लिए सराहा गया। इस फिल्म में अनुष्का एक अलग रूप में दिखी। थोड़ी नटखट, थोड़ी चंचल, और थोड़ी रोमांटिक। इस फिल्म का निर्देशन अपनी पहली फिल्म का निर्देशन कर रहे मनीष शर्मा ने किया और इसी फिल्म से आज के टॉप 3 सितारों में शुमार रणवीर सिंह ने अपना फिल्मी करियर शुरू किया।

फिल्म जब तक है जान में अनुष्का फिर एक बार शाहरुख खान के साथ नजर आईं। फिल्म में उनका कंपटीशन कैटरीना कैफ के साथ रहा और इन दो बड़े सितारों के बीच भी अनुष्का ने अपने मस्तमौला किरदार से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस फिल्म के लिए अनुष्का को अपने करियर का पहला फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला।

अनुष्का ने अब तक सिर्फ नटखट, चुलबुली, और चंचल किरदारों के लिए सुर्खिया बटोरी थी। लेकिन गंभीर किरदारों के लिए अनुष्का को पहचान मिली फिल्म एनएच 10 से। इस फिल्म से अनुष्का ने निर्माता के तौर पर भी अपनी शुरूआत की। इस फिल्म में अनुष्का के अभिनय को समीक्षकों ने खूब सराहा। शाहरुख खान के साथ साल 2008 में अपना करियर शुरू करने वाली अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट एक दिव्यांग का किरदार निभाया। जब तक है जान की तिकड़ी रिपीट तो हुई लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं रही। इस फिल्म के बाद से अनुष्का शर्मा ने ब्रेक लिया है। वह इन दिनों आईपीएल मैचों को एंज्वॉय कर रही है।

suman

suman

Next Story