×

Omicron Variant से डरीं विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा, टल सकता है टीम इंडिया का द.अफ्रीका दौरा

Anushka Sharma News: कोरोना वायरस के बढ़ रहे केसेस के बीच दक्षिण अफ्रीका में इसी महीने भारतीय क्रिकेट टीम का दौरा प्रस्तावित है। टीम इंडिया के दौरे से पहले अनुष्का शर्मा भी द.अफ्रीका में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों से डरी हुई हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 2 Dec 2021 9:02 AM GMT
Omicron Variant से डरीं विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा, टल सकता है टीम इंडिया का द.अफ्रीका दौरा
X

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Anushka Sharma News: दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में कोरोना वायरस का नया वेरिएंट (Coronavirus Ka Naya Variant) मिलने के बाद दोगुनी संख्या में कोविड-19 के मामले (Covid-19 Ke Mamle) आने शुरू हो गए हैं। ओमिक्रॉन वेरिएंट (Omicron Variant) ना केवल दक्षिण अफ्रीका बल्कि पूरी दुनिया के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। ज्यादातर देशों ने वायरस को काबू में करने के लिए सख्त पाबंदियां लागू कर दी हैं। भारत में (Coronavirus Omicron Variant In India) भी इसे लेकर सरकार अलर्ट पर है और जरूरी दिशानिर्देश जारी हो चुके हैं।

कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ रहे केसेस के बीच दक्षिण अफ्रीका में इसी महीने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का दौरा प्रस्तावित है। जिसे लेकर अटकलें जारी हैं कि यह दौरा एक हफ्ते के लिए टाला जा सकता है। इस पर जल्द ही दोनों क्रिकेट बोर्ड्स विचार विमर्श कर अंतिम फैसला सुना सकते हैं। टीम इंडिया के दौरे (Team India Ka Daura) से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी द.अफ्रीका में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों से डरी हुई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Anushka Sharma Instagram) स्टोरी पर इससे जुड़ी एक खबर शेयर की है। खबर के साथ अभिनेत्री ने लिखा- ओह गॉड।

अनुष्का शर्मा इंस्टा स्टोरी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अनुष्का ने शेयर की यह स्टोरी

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो खबर शेयर की गई, उसमें जानकारी दी गई है कि ओमिक्रॉन वेरिएंट (Omicron Variant) के मिलने के बाद दक्षिण अफ्रिका में एक दिन में कोरोना के मामले (South Africa Covid Cases) दोगुने हो रहे हैं। बुधवार को जहां South Africa में 8561 कोरोना मरीज पाए गए। तो वहीं, एक दिन पहले यहां कोरोना मरीजों की दैनिक संख्या 4373 थी। इस खबर के बाद पूरी दुनिया में खौफ का माहौल है। फिलहाल इस वेरिएंट पर वैज्ञानिक अध्ययन करने में जुटे हुए हैं। दक्षिण अफ्रीका के प्रमुख वैज्ञानिकों का कहना है कि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि ओमिक्रॉन वेरिएंट केवल हल्की बीमारी का ही कारण बनेगा।

बुधवार को एक प्रेजेंटेशन के दौरान वैज्ञानिकों ने कहा इस स्ट्रेन का प्रभाव (Omicron Variant Ka Prabhav) क्या पड़ने वाला है, इस बारे में कहना अभी जल्दबाजी होगी। नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर कम्युनिकेबल डिजीज (NICD) के प्रमुख मिशेल ग्रूम ने कहा ओमिक्रॉन ने सबसे ज्यादा युवाओं को अपना शिकार बनाया है, लेकिन अब यह बुजुर्गों को भी संक्रमित कर रहा है। ऐसे में हम यह मानकर चल रहे हैं कि अधिकतर गंभीर परेशानियां कुछ हफ्तों बाद ही दिखाई देती हैं।

टीम इंडिया (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

9 दिसंबर को भारतीय टीम को भरनी थी उड़ान

फिलहाल भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा (India Tour of South Africa) एक हफ्ते के लिए टाला जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसे लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) क्रिकेट साउथ अफ्रीका से बात कर रहा है। लेकिन अब तक इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि भारतीय टीम को 9 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरनी थी। लेकिन सूत्रों के मुताबिक, अभी इसे टाल दिया गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story