×

Asin Divorce: आमिर खान की ये एक्ट्रेस पति से लेने जा रहीं तलाक? 7 साल बाद रिश्ते में आईं दरारें, जानें सच

Asin Divorce: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा असिन को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई, जिसने फैंस की नीदें उड़ा दी। दरअसल आज सुबह ही खबर आई कि असिन और उनके पति के रिश्ते में दरारे आ गईं हैं और अब दोनों बहुत जल्द तलाक लेने जा रहें हैं, जिससे पूरे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jun 2023 7:35 AM GMT
Asin Divorce: आमिर खान की ये एक्ट्रेस पति से लेने जा रहीं तलाक? 7 साल बाद रिश्ते में आईं दरारें, जानें सच
X
Asin Divorce (Photo- Social Media)
Asin Divorce: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा असिन को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई, जिसने फैंस की नीदें उड़ा दी। दरअसल आज सुबह ही खबर आई कि असिन और उनके पति के रिश्ते में दरारे आ गईं हैं और अब दोनों बहुत जल्द तलाक लेने जा रहें हैं, जिससे पूरे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। चलिए आपको आगे बताते हैं कि इस खबर में कितनी सच्चाई है।

7 साल बाद क्या असिन लेंगी तलाक

अभिनेत्री असिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ चुकीं हैं, कहा जा रहा है कि वह अपने पति राहुल शर्मा से तलाक लेने जा रहीं हैं, दोनों के बीच अनबन चल रही है। शादी के 7 साल बाद असिन ने राहुल से तलाक लेने का फैसला किया है, इसी तरह तमाम बातें सुर्खियों में हैं। यहीं नहीं एक्ट्रेस ने पति संग अपनी सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं, सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी देखने को नहीं मिल रहीं हैं, जिसके बाद से दोनों के रिश्ते में दरारें को लेकर और अधिक चर्चा होने लग गई है।

असिन ने बता दिया सच

असिन और राहुल के डाइवोर्स को लेकर जैसे ही खबर वायरल हुई सोशल मीडिया तहलका मच गया, फैंस हैरान रह गए और अब सब इसी इंतजार में थे कि कब एक्ट्रेस ऑफिशियली इसपर अपना बयान देंगी और अब इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि असिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर सच बता दिया है।
असिन ने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "समर हॉलीडे के बीच में, और एक दूसरे के साथ अपना ब्रेकफास्ट एंजॉय करते हुए कुछ बेकार की खबरों पर नजर पड़ी। हमें उस पल की याद आ गई जब हम अपने परिवारों के साथ बैठकर शादी की प्लानिंग कर रहे थे और अब सुन रहें हैं कि हमने ब्रेकअप कर लिया है, सीरियसली?"

महज अफवाहें थी तलाक की खबरें

बॉलीवुड एक्टर्स को अधिकतर ही इस तरह की अफवाहों से गुजरना पड़ता है, कभी डेटिंग की अफवाहें उड़ती हैं तो कभी तलाक की और अब असिन को लेकर भी ये महज अफवाहें ही उड़ी थी, जो अब असिन ने खुद साफ कर दिया है।

साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे दोनों

असिन बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। उन्होंने साल 2016 में अपने बॉयफ्रेंड राहुल शर्मा से शादी रचाई थी। शादी के बाद असिन ने फिल्मों से दूरी बना ली है, अब वह अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रहीं हैं। असिन और राहुल की एक बेटी भी है, जिसकी तस्वीरें अक्सर ही एक्ट्रेस शेयर करती रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story