×

Bhumi Pednekar ने खोला गहरा राज, एक्टिंग से इंप्रेस होकर ये शख्स देता है उन्हें खास तोहफा

Bhumi Pednekar: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फिल्म "भक्षक" को लेकर सुर्खियों में हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Feb 2024 3:06 PM GMT
Bhumi Pednekar
X

Bhumi Pednekar (Photo- Social Media)

Bhumi Pednekar: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फिल्म "भक्षक" को लेकर सुर्खियों में हैं। भूमि की ये फिल्म अभी हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के लिए भूमि को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए दर्शकों से खूब वाहवाही मिल रही है, वहीं अब भूमि की कमाल की एक्टिंग देख एक ऐसे शख्स ने उन्हें शाबाशी दी है कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाईं। जी हां! आइए बताते हैं।

भूमि की एक्टिंग देख इंप्रेस हुईं मां

भूमि पेडनेकर फिल्म "भक्षक" में एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रहीं हैं। वैसे तो भूमि अपने अब तक के लगभग सभी भूमिकाओं के लिए दर्शकों से तारीफें लूट चुकीं हैं, लेकिन उनके इस जर्नलिस्ट के किरदार की काफी सराहना की जा रही है। वहीं अब तो भूमि पेडनेकर की मां ने भी अपनी बेटी की तरीफों में कसीदे पढ़ीं हैं। जी हां! भूमि ने खुद इस बात का खुलासा किया है। भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, साथ ही बताया कि उनकी मां "भक्षक" में उनके किरदार से इतनी इंप्रेस हुईं के उन्होंने भूमि तो इनाम के तौर पर सोने का सिक्का दिया है।


भूमि की मां ने एक्ट्रेस को दिया सोने का सिक्का

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने मां के संग तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब भी मम्मी को लगता है कि मैं एक अभिनेता के रूप में विकसित हो गई हूं तो वह मुझे एक सोने का सिक्का देती हैं। भक्षक देखने के बाद, मुझे याद है कि मां कितनी अभिभूत हो गई थी और मुझे कहीं न कहीं पता चल गया था कि मेरे पास एक और सोने का सिक्का आने वाला है। मुझे घर वापसी की यात्रा याद है, कोई कुछ नहीं बोल रहा था। एक बार जब हम घर पहुंच गए तो समीक्षा मुझसे बात करने लगी और उसकी आंखों से आंसू बह रहे थे। आज मेरे पास मां के 7 सिक्के हैं। मुझे अपने परिवार से जो पुरस्कार मिला है, उससे बड़ा कोई पुरस्कार नहीं है। मां और समीक्षा मेरी सबसे मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक होने के लिए धन्यवाद।"

भूमि पेडनेकर वर्कफ्रंट

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म "भक्षक" के चलते लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं। इससे पहले उनकी फिल्म "थैंक्यू फॉर कमिंग" बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story