×

भूमि पेडनेकर भी कोरोना की चपेट में, किया खुद को होम आइसोलेट

अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसके बाद भूमि पेडनेकर ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी है ।

Monika
Published on: 5 April 2021 6:31 AM GMT
भूमि पेडनेकर भी कोरोना की चपेट में, किया खुद को होम आइसोलेट
X

भूमि पेडनेकर (फाइल फोटो ) 

मुंबई: मुंबई में कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं । जिसकी चपेट में अब बॉलीवुड के स्टार भी आ चुके हैं । रविवार को एक्शन हीरो अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित पाए गए वही गोविंदा भी इसकी चपेटे में आ गए । जिसके बाद एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी है ।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा - आज मुझमे कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं, लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। मैं अपने डॉक्टरों और स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा दिए गए प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। यदि आप मेरे साथ संपर्क में हैं, तो कृपया आपसे तुरंत संपर्क करने का अनुरोध करें। भूमि ने अपने इस पोस्ट में सभी को नियमों का पालन करने और मास्क लगाने को कहा। एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद से फैन्स लगातार उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

भूमि पेडनेकर पोस्ट (सोशल मीडिया )

इन फिल्मों में आएंगी नज़र

वर्क फ्रंट की बात करें तो भूमि की इस साल कई फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं जिनमे से एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म बधाई को शामिल है। डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म तख्त भी इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है ।

अक्षय अस्पताल में भर्ती

बता दें, एक्टर अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए । जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया था। आज वह अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story