×

Devoleena Bhattacharjee ने शेयर किया अपने पति शानवाज शेख के साथ तस्वीरें, देखिए तस्वीर

Devoleena Bhattacharjee: एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने पति शनवाज शेख के साथ एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 16 Dec 2022 1:27 PM GMT
Devoleena Bhattacharjee ने शेयर किया अपने पति शानवाज शेख के साथ तस्वीरें, देखिए तस्वीर
X

Newly Wed Couple (image: social media)

Devoleena Bhattacharjee Instagram Post: एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी जिन्होंने स्टार्पलस के सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू के रूप में पॉपुलैरिटी हांसिल किया है। एक्ट्रेस देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति शनवाज शेख के साथ एक तस्वीर शेयर किया है। उन्होंने जो तस्वीर ऑनलाइन शेयर कीं हैं, उसमें वह अपने पति के साथ मुस्कुरा रहीं हैं। एक्ट्रेस देवोलीना ने अपने पोस्ट में अपने पति शानवाज के लिए दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा है, जिसपर उनके फैंस के साथ-साथ उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने कमेंट सेक्शन में मैसेजेस पोस्ट किएं थें। बता दें कि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते कुछ दिनों पहले ही शानवाज शेख से शादी किया है।

देखिए तस्वीर

तस्वीर में देवोलीना ने डेकोरेटिव बीडेड ब्लाउज के साथ ग्लिटर ग्रे साड़ी पहनी है। उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई थी। उसने सुनहरी चूड़ियाँ पहनी थीं और अपने बाल खुले रखे थे। उनके पति शानवाज ने सफेद प्रिंटेड शर्ट के साथ भूरे रंग का कैजुअल सूट पहना था। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा और एक साथ हंसते हुए पोज दे रहीं हैं।

इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा, "आप हमारी जान बन गए।" उन्होंने अपनी ये तस्वीर शनवाज शेख को भी टैग किया और मिथुन का जान बन गए गाना भी जोड़ा। देवोलीना ने आगे यह भी लिखा कि, "नई शुरुआत के लिए" और साथ ही एक ताबीज वाली इमोजी लगाई।" देवोलीना ने अपने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में 'न्यूली मैरिड', 'कपल गोल', 'मेरा पति सिर्फ मेरा है' और 'ब्लेस्ड' का इस्तेमाल किया। एक्ट्रेस भाविनी पुरोहित दवे ने लिखा, "@देवोलीना हैप्पीनेस एंड लव और दलजीत कौर ने कमेंट किया कि, "इतनी प्यारी तस्वीर।" साथ निभाना साथिया में अभिनय करने वाले अभिनेता विशाल सिंह ने पोस्ट पर दिल के इमोजीस छोड़े।

शेयर तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए देवोलीना के एक फैन ने लिखा, "आप दोनों को ढेर सारा प्यार।" दूसरे फैन ने कमेंट किया, "मेरी गोपी हमेशा खुश रहो।" तीसरे फैन ने लिखा, "नई शुरुआत के लिए बधाई। साथ ही ये न्यूली वेड कपल पूरे एक्साइटमेंट के साथ अपने रिसेप्शन का इंतजार कर रहें हैं।" एक और यूजर ने लिखा, "मेड फॉर अदर अदर।"

उन्होंने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शनवाज के साथ दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर कीं हैं और लिखा, "चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता।" आप मेरे दर्द और प्रार्थनाओं का जवाब हैं। आई लव यू शोनू आप सभी को ढेर सारा प्यार। हमें अपनी ब्लेसिंग में रखें और हमें आशीर्वाद दें। "द मिस्टीरियस मैन उर्फ द फेमस" #शोनू और तुम सब के जीजा। पोस्ट पर हैशटैग के तौर पर उन्होंने 'टेकन', 'कपल गोल्स' और 'फाइनली हुक्ड' का इस्तेमाल किया।

साल 2012-17 से सोप ओपेरा साथ निभाना साथिया में गोपी बहू की भूमिका निभाने के बाद देवोलीना की पॉपुलैरिटी बढ़ी थी। इसके अलावा एक्ट्रेस देवोलीना "सवारें सबके सपने प्रीतो" और "लाल इश्क" जैसे शो में भी काम कर चुकीं हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story