×

दंगल एक्ट्रेस का खुलासा: इंडस्ट्री की खोली पोल, हिल गया पूरा बॉलीवुड

फिल्म दंगल से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख अज एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं। बतौर चाइल्ड आटिस्ट उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने अपने स्ट्रगल के बारे में बातें कीं।

Monika
Published on: 30 Oct 2020 2:04 PM GMT
दंगल एक्ट्रेस का खुलासा: इंडस्ट्री की खोली पोल, हिल गया पूरा बॉलीवुड
X
बड़ा खुलासा : छोटी उम्र में दंगल एक्ट्रेस के साथ शोषण, इंडस्ट्री की खोली पोल

फिल्म दंगल से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख अज एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं। बतौर चाइल्ड आटिस्ट उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन असली पहचान उन्हें आमिर खान की फिल्म दंगल से ही मिली। जिसके बाद फातिमा एक एक सफलता की सीडिया चढ़ती जा रही हैं। वह कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी हैं और एक बार फिर से एक्ट्रेस बड़ी फिल्मों में नजर आने जा रही हैं।

दो दो फ़िल्में हो रही रिलीज़

हाल ही में राजकुमार राव की फिल्म लूडो और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ की बॉलीवुड फिल्म सूरज पे मंगल में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने अपने स्ट्रगल के बारे में बातें कीं। उन्होंने बताया कि अपने जीवन में उन्होंने बहुत मुश्किलों का सामना किया है। यहां तक कि फिल्में पाना भी उनके लिए कभी आसान नहीं रहा है।

फातिमा सना शेख

3 साल उम्र में छेड़छाड़

उन्होंने बताया कि जब वो 3 साल की थी तब उन्हें साथ छेड़छाड़ की गई थी। ये महिलाओं के लिए एक कलंक की तरह होता है कि इसके बारे में वे कभी बात नहीं कर पातीं। उन्होंने आगे बताया कि अब वो यही उम्मीद करती हैं कि जमाना बदल चूका हैं। अब सेक्शुअल हैरासमेंट को लेकर देश और दुनियाभर में लोगों के बीच जागरुकता बढ़ी है।

फातिमा सना शेख

ये भी देखें: मोदी देंगे 6000 रुपये: आधार वैरीफिकेशन करना जरूरी, जल्द कर लें ये काम

कास्टिंग काउच का किया सामना

उन्होंने महिलाओं पर होने वाले अत्याचार के बारे में बोलते हुए कहां कि पहले यही कहा जाता था कि इन सब के बारे में बात ना करो। लोग गलत समझेंगे। इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि वो भी इस कास्टिंग काउच का सामना कर चुकीं हैं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुल कर साडी बैटन के बारे में बताया जो अब तक उनके साथ बीत चुकी हैं। उन्होंने बताया कि जीवन में ऐसा समय भी आया है जब ये कहा गया कि तुम्हें जॉब तब मिलेगी जब तुम सेक्स करोगी। इस वजह से कई बार ऐसा हुआ है कि उनके हाथ से कई सारी फ़िल्में निकल गई। कई बार तो उन्हें सिर्फ इसलिए निकाल दिया क्योंकि उनकी जगह किसी को रिफ्रेंस की वजह से रख लिया गया।

ये भी देखें: प्रयागराज पर संत गरमः राजनाथ से मांग, बांध के ऊपर करें. मठ मंदिरों का संरक्षण

चाइल्ड आर्टिस्ट

आपको बता दें, कि फातिमा सना शेख चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर कम कर चुकी हैं। वे इश्क, चाची 420, वन टू का फोर और बड़े दिलवाला जैसी फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आ चुकी हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story