×

मॉडल से एक्ट्रेस बनी गौहर खान ने बॉलीवुड को लेकर दिया ये बड़ा बयान

By
Published on: 18 Nov 2017 6:12 AM GMT
मॉडल से एक्ट्रेस बनी गौहर खान ने बॉलीवुड को लेकर दिया ये बड़ा बयान
X

नई दिल्ली: मॉडलिंग से यात्रा शुरू कर कई म्यूजिक वीडियो, रियलिटी शो और फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री गौहर खान का कहना है कि उन्हें धारावाहिकों में काम की जरूरत महसूस नहीं होती, क्योंकि बॉलीवुड ने उन्हें स्वीकार कर लिया है।

गौहर ने कहा कि लोग उनका असल पक्ष देखना चाहते हैं और इसलिए वह 'झलक दिखला जा 3' और 'बिग बॉस 7' जैसे रियलिटी शो में काम करना पसंद करती हैं।

यह भी पढ़ें: कश्मीर: गौहर के परिजनों से मिलने गए BJP नेता अभिजात पर आतंकी हमला

गौहर ने एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे बॉलीवुड में स्वीकार कर लिया गया है। मेरी यात्रा की सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे लगातार प्यार मिल रहा है, आप जानते हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि लोग मुझमें रियलिटी देखना चाहते हैं।"

इस बीच, वह लगातार मॉडलिंग जारी रखे हुई हैं। हाल ही में वह टीवी चैनल रोमेडी नाओ के लवडॉट लाफडॉटलाइव कलेक्शन के लिए रैंप पर चलीं। डिजाइनर केन फर्न के सहयोग से आयोजित इंडिया बीच फैशन वीक 2017 में भी वह देखी गईं।

यह भी पढ़ें: बेगम जान की इस एक्ट्रेस ने अपने विरोधियों के लिए बोली ऐसी बात, खुद वाह-वाह कह उठेंगे आप

गौहर (34) ने यशराज की फिल्म्स 'रॉकेट सिंह : सेल्समेन ऑफ द ईयर' में भी काम किया है। उनका मानना है कि लोग उनके साथ जुड़ सकते हैं और यह उनके लिए 'सबसे बड़ी जीत' है।

यह भी पढ़ें: रिलीज हुआ फिल्म ‘बेगम जान’ का पहला पोस्टर, हाथों में हुक्का पकड़े हुए कुछ यूं नजर आईं विद्या

उन्होंने कहा, "जब लोग मुझे उससे जोड़ते हैं, जो मैं हूं और सभी उम्र की महिलाएं और लड़कियां मेरे पास आती हैं, कहती हैं मैं उनके लिए प्रेरणा हूं। यही मेरे जीवन का लक्ष्य है। मैं यही चाहती हूं। मैं सकारात्मक तरीके से लोगों को प्रभावित करना चाहती हं, इसलिए मुझे लगता है कि अगर रियलिटी टेलीविजन है, तो इसमें काम करना चाहिए।"

-आईएएनएस

Next Story