×

Hina Khan साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत, रॉयल लुक तस्वीरों में लिखा,'हर साड़ी की एक खूबसूरत कहानी'

Hina Khan Beautiful Photos: टीवी इंडस्ट्री की यूं तो हर हसीनाएं स्टाइल आइकन हैं पर बात अगर हिना खान की हो रही हो तो,हिना खान ने स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स में 'सुपर स्टाइलिश "चारिस्मेटिक डीवा अवार्ड" भी जीता हैं।

Anushka Rati
Published on: 23 Sep 2022 1:49 PM GMT
Hina Khan साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत, रॉयल लुक तस्वीरों में लिखा,हर साड़ी की एक खूबसूरत कहानी
X

Looking Royal in Saree (image: social media)

Hina Khan Beautiful Photos: आपको बता दें कि, हिना खान शोबिज की दुनिया में टॉप अभिनेत्रियों में से एक है और लंबे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं हैं। जहां वह अपने डेब्यू शो ये "रिश्ता क्या कहलाता है" के बाद पॉपुलैरिटी की सीढ़ियों पर आगे बढ़ीं और उनकी भूमिका 'अक्षरा' को अभी भी उनके फैंस याद करते हैं। साथ ही हिना खान की एक्टिंग स्किल्स और अमेजिंग फैशन सेंस हमेशा से ही शहर में डिस्कशन का विषय रहा है। वहीं एक्ट्रेस हिना खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है।

बता दें कि हिना खान ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक खूबसूरत साड़ी में अपनी कुछ अट्रैक्टिव तस्वीरें शेयर की हैं। जहां उन्होंने पोस्ट किए गई फोटो सीरीज में एक ऑर्गेना कढ़ाई वाली साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं जिसमे टीवी स्टार हिना खान बेहद खूबसूरत और रॉयल लग रही हैं। लेकिन शो ने जो चुराया वह था उसकी मैचिंग कशीदाकारी केप जो उन्होंने अपने छह गज की साड़ी के साथ नहीं पहना और लाखों दिलों को यूहीं छोर दिया। उनका मेसी बन, ऑक्सीडाइज़्ड इयररिंग्स और लाइट मेकअप उनके आउटफिट की पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट करते हैं। हिना ने रियलिटी में इसमें अपने अट्रैक्शन का परफॉर्मेंस किया।

बता दें कि फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हर साड़ी की एक खूबसूरत कहानी है... #SareeLove #HK"। वहीं हिना के इस कैप्शन और फोटोज पोस्ट करने के बाद उनके सभी फैंस के कमेंट्स की जैसे बढ़ सी आ गई और उनकी सुंदरता और सेल्फ कॉन्फिडेंस की तारीफ भी की है। साथ ही अदा खान और नकुल मेहता ने भी हिना की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में 'फायर' इमोटिकॉन्स डाले और अपना रिएक्शन दिए हैं।

इस बीच अगर हम काम कि बात करें तो, हिना खान बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट भी रह चुकीं हैं, जिसे सलमान खान ने होस्ट किया था और जिसमें वह सेकंड प्लेस पर रहीं। प्रेजेंट में ये डीवा किसी भी टेलीविजन शो में दिखाई नहीं दे रही है, लेकिन इसके अलावा वह कुछ पॉपुलर फैशन डिजाइनरों के लिए रैंप पर चलकर म्यूजिक वीडियो, ब्रांडों का सपोर्ट और सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रही हैं। हिना खान ने हाल ही में मीका सिंह के रियलिटी शो 'स्वयंवर: मीका दी वोहटी' में गेस्ट भूमिका निभाई थी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story