×

डरे अजय देवगन: पत्नी काजोल छोड़ रहीं भारत, बेटी की वजह से उठाया बड़ा कदम

इन दिनों अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को ले कर काफी चिंतित हैं। न्यासा इन दिनों अपने घर इंडिया में ही हैं। न्यासा सिंगापुर में रहती हैं और वही से अपनी आगे की पढाई पूरी कर रहीं हैं

Monika
Published on: 1 Sep 2020 8:27 AM GMT
डरे अजय देवगन: पत्नी काजोल छोड़ रहीं भारत, बेटी की वजह से उठाया बड़ा कदम
X
काजोल-अजय देवगन को सता रहा बेटी के सेहत का डर (facebook photo)

कोरोना का डर हर तरफ देखने को मिल रहा है। इससे बचने के लिए लोग अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी इससे छुटे नहीं। एक्टर्स को भी अपने बच्चों को ले कर चिंता सता रही हैं। इन दिनों अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को ले कर काफी चिंतित हैं। न्यासा इन दिनों अपने घर इंडिया में ही हैं। न्यासा सिंगापुर में रहती हैं और वही से अपनी आगे की पढाई पूरी कर रहीं हैं।

वापस लौटेंगी सिंगापुर

ख़बरों की माने तो न्यासा को अपनी पढाई करने वापस सिंगापुर जाना पड़ रहा हैं। अजय और काजोल अपनी बेटी को अकेले सिंगापुर नहीं रहने देना चाहते, इसलिए काजोल ने सिंगापुर जाने का प्लान बना लिया है।

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी लुक्स की वजह से ट्रोल किया जाता रहा हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो कोरोना काल की वजह से काजोल अपनी बेटी को अकेले सिंगापुर में नहीं भेजना चाहतीं। इसलिए उन्होंने कहा कि वह कुछ समय के लिए बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगीं। वहीं, अजय देवगन मुंबई में बेटे युग के साथ रहेंगे।

ये भी पढ़ें:योगी सरकार को झटका: HC ने हटाया NSA, डॉ. कफील को तुरंत रिहा करने के आदेश

सिंगापुर में खुद का फ्लैट

काजोल और अजय देवगन अपनी बेटी की पढ़ाई पर कोई बाधा नही आने देना चाहते। इसलिए अब काजोल, न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगी। सूत्रों के मुताबिक, न्यासा सिंगापुर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई कर रही हैं। साल 2018 में अजय देवगन ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट भी खरीदा था, ताकि न्यासा को रहने में कोई परेशानी न हो। काजोल इसी फ्लैट में जाकर बेटी के साथ रहेंगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story