×

इंस्टाग्राम की नीतियों पर भड़की कंगना रनौत बोलीं- "यह डम्ब लोगों से भरा है"

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज से जानी जाती हैं। सामाजिक,राजनीतिक हर मुद्दे पर कंगना बड़ी ही बेबाकी से अपनी राय रखती हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 27 April 2021 3:48 AM GMT (Updated on: 27 April 2021 3:49 AM GMT)
कंगना रनौत
X

कंगना रनौत फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया)

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाक अंदाज से जानी जाती हैं। सामाजिक,राजनीतिक हर मुद्दे पर कंगना बड़ी ही बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। अक्सर कंगना कुछ ऐसा बोल जाती हैं जो विवाद खड़ा कर देता है। पंगा गर्ल कंगना ट्वीट की नीतियों पर सवाल उठाने के बाद अब वह इंस्टाग्राम की नीतियों पर सवाल उठा रही हैं।

बता दें कि कंगना ने कहा कि इंस्टाग्राम कम्यूनिस्टों और जिहादियों का अड्डा बनता जा रहा है। जो बीजेपी चुनाव के लिए खतरा हो सकता है। कंगना ने अपने ट्वीट में कहा है कि 'इंस्टाग्राम डम्ब यानी बेवकूफ लोगों से भरा हो सकता है। यहां आईक्यू की कमी असहनीय है। इसकी बस एक अच्छी बात है कि छोटे बिजनेस को यहां एक्सपोजर मिल जाता है, लेकिन लेकिन अब विपक्ष इनका इस्तेमाल अपने लिए कर रहा है। यह ऐसे मूर्खों से भरा है, जो पश्चिम की फूहड़ता को प्रमोट कर रहे हैं और बीजेपी के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं.'

इतना ही नहीं, कंगना यहीं नहीं रुकी उन्होंने फिर एक ट्वीट किया जिसमें वह लिखती है कि 'यह मिडिल क्लास का टिकटॉक है। इन बेवकूफों को पूंजीपतियों, कम्यूनिस्टों और जिहादियों ने हाइजैक कर लिया है। यह 2024 चुनावों में बीजेपी के लिए बड़ा खतरा बन सकता है। अगर ये जोकर फैशन के नाम पर शर्ट के नीचे साइकिलिंग शॉर्ट पहन सकते हैं तो उन्हें किसी भी बात के लिए भ्रमित किया जा सकता है'।


ट्विटर सीईओं को टैग कर किए थे सवाल

बता दें कि कंगना के इस ट्वीट के बाद से लोग उनकी सोच पर सवाल उठा रहे हैं। इससे पहले भी अभिनेत्री ने ट्विटर की नीतियों पर सवाल की थी। जिसमें वह ट्विटर सीईओ जैक डोर्जी को टैग करते हुए लिखा कि,'आप इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगैंडा के आगे बिक चुके हैं। आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं। दूसरों के विचारों के प्रति आप बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं। ट्विटर इस समय अपने ही लालच का गुलाम बन गया है। बड़े-बड़े दावों की जरूरत नहं हैं। यह काफी शर्मनाक लगता है.'

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story