×

करीना ने समझाया बेटे तैमूर को कोरोना वैक्सीन की ज़रूरत, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर कोरोना वैक्सीन की महत्वतता समझाते हुए एक पोस्ट किया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Roshni Khan
Published on: 30 April 2021 7:24 AM GMT
actress Kareena Kapoor has posted a post on social media regarding corona virus
X

करीना कपूर खान (सोशल मीडिया)

मुंबई: सभी लोग और पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। 1 मई से 18 साल से बड़े सभी लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर कोरोना वैक्सीन की महत्वतता समझाते हुए एक पोस्ट किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने तैमूर को इसकी जरुरत के बारे में बताया था।

एक्ट्रेस ने टॉम एंड जैरी की लड़ाई का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में टॉम को कोरोना वायरस से जोड़ा गया है और जैरी को इम्यून सिस्टम से। टॉम जैरी पर बंदूक ताने खड़ा है। इस वीडियो में यही दिखाया गया है कि कैसे वैक्सीन लेने के बाद आपका इम्यूम सिस्टम मजबूत और बड़ा होता है और कोरोना वायरस डर जाता है और भाग जाता है।

करीना ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा




वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- हमें ये महसूस नहीं होता कि ये जो भी हो रहा है हमारे बच्चे भी उसका हिस्सा हैं और वे भी डरे हुए हैं। हम टिम से बात करने और समझाने की कोशिश कर रहे थे कि क्यों सभी अडल्ट को वैक्सीन लगाने की आवश्यकता क्यों है, मुझे लगता है कि ये बहुत अच्छा गया। ये वास्तव में इतना आसान है। लेकिन जैसे हम अपने बच्चों को समझाते हैं, वैसे ही हमें भी धैर्य रखने और हर उस व्यक्ति की मदद करने की ज़रूरत है जो हमारी मदद करने की कोशिश कर रहा है। जब भी आपका नंबर आए वैक्सीन लगवाएं। #BreakTheChain।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story