×

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ट्विटर पर हो रही Boycott, जानें पूरा मामला

Kareena Kapoor Boycott : बॉलिवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों ट्विटर पर तेजी से बॉयकॉट हो रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 12 Jun 2021 9:28 AM GMT
एक्ट्रेस करीना कपूर खान ट्विटर पर तेजी से बॉयकॉट हो रही है।
X

एक्ट्रेस करीना कपूर (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Kareena Kapoor Boycott : बॉलिवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Actress Kareena Kapoor Khan) इन दिनों ट्विटर पर तेजी से बॉयकॉट (Boycott) हो रही है। बताया जा रहा है कि सीता के रोल के कारण ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान (#BoycottKareenaKhan) ट्रेंड हो रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया पर करीना को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस करीना कपूर के पौराणिक महागाथा में 'सीता के रोल की बात चल रही थी। जिसको लेकर करीना ने मेकर्स से 12 करोड़ रुपए फीस की मांग रखी है। जबकि करीना इससे पहले अपनी फिल्मों के लिए 6 से 8 करोड़ रुपए चार्ज करती थी। एक्ट्रेस के सीता के रोल की बात पर यूजर्स करीना कपूर खान को ट्विटर से बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

इन खबरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस करीना कपूर ट्रोल होना शुरु हो गई। कई यूजर्स इनकी इस खबर के स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर शेयर कर बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि यह सीता के किरदार निभाने के लायक नहीं हैं। तो कोई कह रहा है कि यह तैमूर की मां है इसलिए यह सीता का किरदार नहीं निभा सकती हैं।


आपको बता दें कि फिल्म के राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए बताया है कि करींना कपूर को यह फिल्म ऑफर नहीं हुई है। लेकिन इसके बाद भी ट्रोल का गुस्सा कम नहीं हो रहा है। यूजर्स करीना को लेकर यह भी कह रहे हैं कि सीता के रोल के लिए एक हिन्दू एक्ट्रेस को ही लिया जाए।

Shraddha

Shraddha

Next Story