×

Kashmira Shah ने Urfi Javed के कपड़ों पर कसा तंज़,कहा जो कपड़े काट कर घूमते हैं उनसे बात नहीं करतीं

Urfi Javed के ड्रेसिंग सेन्स पर बोली Kashmira Shah, कपड़े काटकर घूमने वालों के बारे में बात तक नहीं करती, आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला ।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 1 April 2022 9:28 AM GMT
Kashmira Shah Reacted On Urfi Javed
X

Kashmira Shah Reacted On Urfi Javed(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Kashmira Shah Reacted On Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) जहाँ अपने अतरंगी अंदाज़ के लिए जानी जातीं हैं, वहीँ उनका ड्रेसिंग सेन्स बी-टाउन की गॉसिप का मुद्दा बन गया है।उर्फी ऐसे कपडे पहनतीं हैं कि उनके फैंस भी अचरज में पड़ जाते हैं कि ये पहना क्या है उर्फी ने।

वहीँ आपको बता दें की इस बीच उर्फी जावेद (Urfi Javed) और फराह खान अली (Farah Khan Ali) जो ऋतिक रोशन (Hritik Roshan)की एक्स वाइफ सुजैन खान(Susan Khan) की बहन हैं के बीच ज़ुबानी जंग चल रही है। दरअसल फराह खान अली ने उर्फी के कपड़ों को लेकर लिखा था,'माफ करना, लेकिन इस यंग लड़की को अजीबों-गरीब पहनावे के लिए फटकार लगनी चाहिए। लोग इसका मजाक बना रहे हैं और यह सोच रही है कि वे इसके ड्रेसिंग के अंदाज को पसंद करते होंगे। उम्मीद करती हूं कि कोई ये बात इसे समझाएगा।' फराह खान अली की इन बातों पर उर्फी जावेद भी करारा जवाब दिया।

उर्फी ने भी इसका बेबाकी के साथ जवाब देते हुए कहा था ,"मैम आपकी नजरों में टेस्टफुल ड्रेसिंग है क्या? क्या आप मुझे बताएंगी? मुझे मालूम है कि लोग मेरे ड्रेसिंग सेंस को पसंद नहीं करते. मैं किसी बबल में नहीं रह रही हूं और मुझे न तो लोगों के विचारों की परवाह है। आप ऐसे कपड़े पहनती होंगी, जिनपर डिजाइनर टैग होगा, लेकिन क्या यह टेस्टफुल है? आपके रिश्तेदार ऐसी फिल्मों में कास्ट होते हैं और ऐसी फिल्में बनाते हैं, जहां महिलाएं छोटे कपड़े पहनकर आइटम नंबर करती हैं तो क्या वह टेस्टफुल है।".

अब इस जंग में कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) भी कूद गयी हैं। उन्होंने भी उर्फी पर तंज़ कस्ते हुए कहा है कि ,वो कपड़े काटकर घूमने वालों के बारे में बात तक नहीं करती हैं। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने उर्फी (Urfi Javed) को लेकर कहा कि मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह ऐसे लोगों को जानती भी होंगी। मैं भी ऐसे लोगों को नहीं जानती हूं जो कपड़े काटकर घूमते रहते हैं।

कश्मीरा शाह ने कहा, मैं ऐसे लोगों के बारे में बात भी नहीं करती हूं जिनके रिज्यूमे में काम जीरो हो और जो सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हों। मैं अपना करियर बना रही हूं। मैं ऐसी फिल्में बनाने में व्यस्त हूं जो दुनिया में कुछ बदलाव लाएंगी। जो लोग सिर्फ स्पॉटेड से अपना करियर बना रहे हैं। मेरी नजर में ऐसे लोग करियर माइंडेड नहीं हैं, और 'मैं ऐसे लोगों को नहीं जानती हूं'।

उर्फी ने वैसे कल ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो कैमरे के सामने अपनी ड्रेस की डोरी खोल कर उसे आस्तीन बना लेतीं हैं।साथ ही इसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था "ये उन आंटियों के लिए जवाब है जो मेरे ड्रेसिंग सेन्स के बारे में बुरा बोलतीं हैं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story