×

सलमान खान नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ बार-बार काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ

By
Published on: 21 Sep 2016 5:04 AM GMT
सलमान खान नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ बार-बार काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ
X

katrina kaif

मुंबई: बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ और दबंग सलमान खान के अफेयर को कौन नहीं जानता? इन दोनों के अफेयर के चर्चे फिल्म ‘एक था टाइगर’ की शूटिंग के टाइम इतने ज्यादा गहरे हो गए थे कि लोग इनकी शादी की बातें करने लगे थे। लेकिन उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन अब जल्द ही दोनों एक बार फिर से फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आने वाले हैं। इससे इन दोनों के फैंस काफी खुश हुए। लेकिन हाल ही में कैटरीना कैफ ने कुछ ऐसा कह दिया है कि हर कोई सुनकर हैरान हो रहा है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा है कैटरीना कैफ ने

salman-khan

बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वह बॉलीवुड के किस स्टार के साथ बार-बार काम करना चाहेंगी? तो उन्होंने सलमान खान का नाम लेने के बजाय बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम लिया। जबकि इस बारे में हर कोई यही समझ रहा था कि कैटरीना सलमान का नाम लेंगी। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों कहा कैटरीना कैफ ने ऐसा

aamir-khan

कैटरीना कैफ फिल्म ‘धूम 3’ में आमिर खान के साथ काम कर चुकी हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी फिल्म ‘धूम 3’ में कैटरीना कैफ का ‘कमली-कमली’ और ‘मलंग’ डांस खूब पसंद किया गया था। वहीं सलामन खान आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में बिजी हैं। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि कैटरीना कैफ के इस स्टेटमेंट पर सलमान खान का रिएक्शन क्या होगा?

Next Story