×

OH NO:इस एक्ट्रेस ने मेड से की मारपीट, हुआ मामला दर्ज,लगाए कई आरोप

suman
Published on: 4 July 2018 8:44 AM GMT
OH NO:इस एक्ट्रेस ने मेड से की मारपीट, हुआ मामला दर्ज,लगाए कई आरोप
X

मुंबई:फ‍िल्‍म 'मोहब्‍बतें' में नजर आ चुकीं पॉपुलर एक्ट्रेस क‍िम शर्मा प‍िछले कुछ सालों से बॉलीवुड से दूर है, लेकिन फिर भी किसी न किसी वजह से वो सुर्खियों में रहती है। कुछ समय पहले किम और उनके पति पर एक शख्‍स ने उसकी महंगी गाड़ी हड़पने का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस में श‍िकायत की थी, वहीं अब उनकी मेड ने मारपीट का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है।

REALTY : इन स्टार्स की बीवियों ने सरेआम जड़ा है इन पर चांटा

एक र‍िपोर्ट के अनुसार, किम शर्मा के घर प‍िछले कुछ महीने से काम कर रही थी। इस दौरान 21 मई वो कपड़े धो रही थी तो उन्‍होंने लाईट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग अलग नहीं क‍िया। इस बात पर गुस्‍साई क‍िम शर्मा ने उनसे मारपीट की और घर से बाहर कर द‍िया। मेड का आरोप है क‍ि क‍िम ने उन्‍हें सैलरी भी नहीं दी है।

मेड एस्थर खेस का आरोप है क‍ि क‍िम शर्मा ने उनके साथ गाली गलौच की, अभद्र भाषा का प्रयोग क‍िया और कई बार सैलरी मांगने पर भी नहीं दी। तब जाकर उन्‍हें पुल‍िस में मदद की गुहार लगानी पड़ी। मेड की श‍िकायत पर 27 जून को खार पुल‍िस ने नॉन-कॉग्निजेबल अपराध, आईपीसी धारा 323 (मार-पीट करने या जख्मी करने का मामला), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) के तहत मामला दर्ज कर ल‍िया है।

suman

suman

Next Story