×

Mahima Chaudhary ने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्री को चाहिए "वर्जिन जिसने किस भी नहीं किया" हो

Bollywood Wants Only Virgin Actresses: महिमा ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कुछ ऐसी बाते बोली हैं जिन्हें सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। तो आइए देखते हैं महिमा चौधरी ने क्या कहा।

Anushka Rati
Published on: 13 Sep 2022 2:59 AM GMT
Mahima Chaudhary ने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्री को चाहिए वर्जिन जिसने किस भी नहीं किया हो
X

Bollywood Actress (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Mahima Chaudhary Said That Bollywood Wants only virgin actresses: बॉलीवुड से दूरी बन लेने वाली अभिनेत्री महिमा चौधरी ने यूं तो बॉलीवुड को कई हिट और ब्लॉक बस्टर फिल्में दी हैं और अपने फिल्मी कैरियर में नाम और शोहरत के साथ कई मुकाम भी हासिल किया हैं। वहीं महिमा ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कुछ ऐसी बाते बोली हैं जिन्हें सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। तो आइए देखते हैं महिमा चौधरी ने क्या कहा।

आपको बता सेन कि, महिमा चौधरी ने एक बार बात की थी कि कैसे फिल्म इंडस्ट्री साल में विकसित हुआ है।वहीं उन्होंने यह भी कहा कि उनके समय के दौरान, फीमेल एक्ट्रेसेज को अक्सर उनके पर्सनल लाइफ की कारण से बंद कर दिया जाता था।

बता दें कि एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने एक बार इस बारे में बात की थी कि कैसे फिल्म इंडस्ट्री महिला अभिनेताओं के प्रति इतना दयालु नहीं हुआ करता था। बता दें कि, उन्होंने 1997 की फिल्म परदेस में शाहरुख खान के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। वहीं इस बारे में बात करते हुए कि इंडस्ट्री ने 'पुरुष प्रधान' होने से कितना लंबा सफर तय किया है, उन्होंने खुलासा किया कि कैसे महिला अभिनेताओं को अक्सर उनके पर्सनल लाइफ के कारण फिल्मों से हटा दिया जाता था।

वहीं एक मीडिया हाउस से साथ बातचीत में, महिमा ने 2021 में कहा, "मुझे लगता है कि इंडस्ट्री एक ऐसी स्थिति में पहुंच रहा है जहां फीमेल आर्टिस्ट्स भी शॉट्स बुला रही हैं। उन्हें बेहतर हिस्से, बेहतर सैलरी और एड्स मिलते हैं। वहीं आज की एक्ट्रेसेज एक आज और बहुत पावरफुल सिचुएशंस में हैं। वहीं उनके पास पहले की तुलना में लंबी शेल्फ लाइफ है। "

"जिस मोमेंट में आप किसी को डेट करना शुरू करते हैं, लोग आपको कम कर देते हैं क्योंकि वे केवल एक कुंवारी लड़की चाहते थे जिसने चुंबन नहीं किया था। अगर आप किसी को डेट कर रहे थे, तो ऐसा था, 'ओह! वह डेटिंग कर रही है!' अगर आप शादीशुदा थे, तो भूल जाइए, आपका करियर खत्म हो गया था और अगर आपके बच्चे थे, तो यह बिल्कुल खत्म हो गया था, "माहिम ने बताया कि जब वह बॉलीवुड में आईं तो वैवाहिक स्थिति कितनी महत्वपूर्ण थी।

वहीं महिमा मंगलवार को एक साल की हो गईं। इससे पहले जून में अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर महिमा को ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर दी थी। अभिनेता ने एक अस्पताल में इलाज कराया और कहा कि वह काम नहीं कर सकती क्योंकि उसके बाल नहीं थे। बाद में उसने अब कैंसर मुक्त होने के बारे में अपडेट किया।

महिमा अगली बार कंगना रनौत की आगामी राजनीतिक ड्रामा इमरजेंसी में दिखाई देंगी। फिल्म में, वह सांस्कृतिक कार्यकर्ता और लेखक पुपुल जयकर के रूप में अभिनय करेंगी। उनके अलावा, इसमें श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में हैं और अनुपम खेर फिल्म में जयप्रकाश नारायण की भूमिका निभाएंगे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story