एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत का फंदे से लटका मिला शव, जानें इस रहस्मय मौत का कारण

Mallika Rajput Suicide: फेमस एक्ट्रेस व राइटर मल्लिका राजपूत की रहस्यमय मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 Feb 2024 7:30 AM GMT
एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत का फंदे से लटका मिला शव, जानें इस रहस्मय मौत का कारण
X

Mallika Rajput Suicide: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस व राइटर मल्लिका राजपूत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, 13 फरवरी 2024 की सुबह सुल्तानपुर के सीताकुंड स्थित आवास पर एक्ट्रेस का शव फंदे से लटका पाया गया। फिलहाल, पुलिस इस मामले को आत्महत्या मानकर चल रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

फंदे से लटका मिला मल्लिका का शव

13 फरवरी 2024 की सुबह मल्लिका राजपूत का शव मिलने पर शहर में सनसनी फैल गई। खबरों के अनुसार, मल्लिका का उनके परिजनों से रात में विवाद हुआ था, जिसे सुलझाने के लिए पुलिस भी आई थी। इसके बाद रात में क्या हुआ और मल्लिका फंदे तक कैसे पहुंचीं? पुलिस इस बात की जांच कर रही है। इस मामले में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीराम पांडेय ने बताया कि मल्लिका गहरे नशे में थीं। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आते ही सही स्थिति सामने आएगी।

कंगना रनौत संग भी किया था काम

मल्लिका राजपूत के करियर की बात करें, तो उन्होंने फिल्म 'रिवाल्वर रानी' में कंगना रनौत के साथ काम किया था। इसके अलावा, उन्होंने गायक शान के म्यूजिक एल्बम 'यारा तुझे' के साथ-साथ कई वेब सीरीज, सीरियल और एल्बम में भी काम किया था। वहीं, मल्लिका राजपूत उस समय भी काफी विवादों में रही थीं, जब उन्होंने इंदौर के अध्यात्मिक गुरु भैयू जी महाराज पर 'मोहजाल' में बांधकर रखने का आरोप लगाया था। इसी घटना के कुछ समय बाद भैयू जी महाराज ने आत्महत्या कर ली थी। मल्लिका भाजपा से भी जुड़ी हुई थीं। हालांकि, साल 2018 में पार्टी पर बलात्कारियों का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story