×

VIDEO: इस नागिन के ठुमके बना रहे सबको दीवाना, अब देखकर झूम उठेगा बॉलीवुड

By
Published on: 8 Nov 2016 10:14 AM GMT
VIDEO: इस नागिन के ठुमके बना रहे सबको दीवाना, अब देखकर झूम उठेगा बॉलीवुड
X

mouni roy

मुंबई: वैसे तो आपने बड़े पर्दे पर हीरो-हीरोइन को डांस करते हुए देखा होगा। लेकिन आपका हाल तब क्या होगा, जब आपके सामने स्क्रीन पर अचानक नागिन डांस करने लगे नहीं, नहीं डरने की जरूरत नहीं है। ये कोई सचमुच की नागिन नहीं है बल्कि यह तो टेलीविजन की सबकी चहेती नागिन है, जो कि अब बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखा रही है। छोटे पर्दे पर इन्हें नागिन के रोल में देखकर इनके फैंस के दिल पर वाकई सांप लोटते हैं। लेकिन अब सबकी चहेती नागिन यानी की मौनी रॉय आइटम डांस पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। यह ठुमके मौनी रॉय 'तुम बिन-2' में लगा रही हैं। यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी।

आगे की स्लाइड में जानिए किस गाने पर नाच रही है यह नागिन

mouni-roy1

अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'तुम बिन-2' 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'तुम बिन' का सीक्वल होगी। जिसमें मौनी रॉय आइटम डांस पर डांस करते नजर आ रही हैं। बता दें कि असल में यह एक पंजाबी गाना है, जिसके बोल हैं- “तेरे नाल नचण दा जी करदा, की करिए नचणा आंदा नई”। इस गाने में मौनी के फैंस उनके हॉट लुक को देखकर उनके और भी ज्यादा फैन हो जाएंगे। इस गाने में वह एक हॉट देसी पंजाबी गर्ल के रूप में दिखेंगी।

इस गाने को हार्डी सिंधू और नेहा कक्कड़ ने गाया है। इसके साथ ही गाने में फेमस रैपर रफ्तार का रैप भी है। मौनी रॉय के इस गाने में उनके डांस स्टेप्स को कॉरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में नेहा शर्मा और आदित्य शील लीड रोल में हैं।

सभी जानते हैं कि 15 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘तुम बिन’ आज भी फैंस के दिलों से जुड़ी हुई है। उस समय प्रियांशु चैटर्जी, संदली सिन्हा, हिमांशु मलिक, राकेश वशिष्ट और अमृता प्रकाश को कास्ट करके बनाई गई। यह फिल्म भी अनुभव सिन्हा ने ही डायरेक्ट की थी।

आगे की स्लाइड में देखिए नागिन के हॉट और दिलकश ठुमके

Next Story