Mouni Roy Video: बीच किनारे मौनी रॉय का दिखा बोल्ड अंदाज, वीडियो हुआ वायरल

Mauni Roy Hot Video: मौनी रॉय भले ही फिल्मी पर्दे पर काफी समय से दिखाईं नहीं दी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे खूब जलवा बिखेरती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Sep 2024 9:50 AM GMT
Mauni Roy Hot Video
X

Mauni Roy Hot Video

Mouni Roy Video Viral: मनोरंजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, अपने कामों के जरिए मौनी रॉय देश भर में अपनी पहचान बना चुकीं हैं। जी हां! सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। मौनी रॉय के फैंस बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहें हैं, काफी समय हो गया है मौनी रॉय किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं हैं, हालांकि उन्हें "वेदा" फिल्म में एक आइटम सॉन्ग करते देखा गया था। मौनी रॉय भले ही फिल्मी पर्दे पर काफी समय से दिखाईं नहीं दी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे खूब जलवा बिखेरती हैं। जी हां! उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जायेंगी। आइए दिखाते हैं।

मौनी रॉय का हॉट वीडियो (Mauni Roy Hot Video)

छोटे पर्दे की हॉट हसीना मौनी रॉय अपने एक बोल्ड वीडियो की वजह से लाइमलाइट में आ चुकीं हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि मौनी रॉय को घूमने का बेहद शौक है, उन्हें जब भी काम से ब्रेक मिलता है तो वे कभी अपने पति या फिर अपने दोस्तों के साथ घूमने निकल देती हैं। बता दें कि मौनी रॉय बेहद बोल्ड हैं, वे अपनी बोल्डनेस दिखाने में कभी भी पीछे नहीं रहतीं। सोशल मीडिया पर उनके कई पोस्ट मिल जायेंगे, जो आपके होश उड़ा देंगे।

वहीं मौनी रॉय का एक बेहद ही हॉट वीडियो सुर्खियों में आ चुका है, जिसमें उनका हॉट अंदाज देख आप अपनी नजरें झुका लेंगे। मौनी रॉय के वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताएं तो उस वीडियो में मौनी रॉय बीच किनारे बिकिनी पहने अपना कातिलाना फिगर फ्लांट कर रहीं हैं। जी हां! वीडियो में मौनी बीच पर बिकिनी पहन इंजीयबक रहीं हैं। उनकी हॉट अदाएं देख तो फैंस पानी पानी हों गए हैं। मौनी रॉय का ये वीडियो वैसे है तो पुराना, लेकिन एक बार फिर सुर्खियों में आ चुका है और तेजी से वायरल हो रहा है।

मौनी रॉय वर्कफ्रंट (Mouni Roy Workfront)

अभिनेत्री मौनी रॉय ने बतौर टीवी एक्टर्स अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन अब वह बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने लगीं हैं। फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा मौनी रॉय ओटीटी प्लेटफार्म पर भी राज कर रहीं हैं। आखिरी बार उन्हें हॉटस्टार की सीरीज "शो टाइम" में देखा गया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story