×

नगमा ने कंगना पर लगाया आरोप, मिला ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से नेपोटिज्म और कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में हैं। कंगना ने सुशांत की मौत को प्लान्ड मर्डर बताया हैं और बॉलीवुड के कई स्टार्स को निशाना बना चुकी है। कंगना के बयानों के बाद उन पर भी लगातार हमले हो रहे हैं और आलोचक उनको मौका परस्त बता रहे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 23 July 2020 2:25 PM GMT
नगमा ने कंगना पर लगाया आरोप, मिला ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद
X
nepotism bollywood

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से नेपोटिज्म और कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में हैं। कंगना ने सुशांत की मौत को प्लान्ड मर्डर बताया हैं और बॉलीवुड के कई स्टार्स को निशाना बना चुकी है। कंगना के बयानों के बाद उन पर भी लगातार हमले हो रहे हैं और आलोचक उनको मौका परस्त बता रहे हैं।

एक्ट्रेस और राजनेता नगमा ने भी एक मीम शेयर किया है और इस मीम के सहारे कंगना के नेपोटिज्म की आलोचना की है। इस मीम में कहा गया है कि कंगना का पूरा करियर नेपोटिज्म के सहारे ही बेहतर हुआ है। कंगना की डिजिटल टीम ने भी नगमा के ट्वीट का सिलसिलेवार ट्वीट्स में रिस्पॉन्स दिया है।



आदित्य पंचोली उनका बॉयफ्रेंड नहीं

कंगना की डिजिटल टीम ने लिखा, नगमा जी, आदित्य पंचोली उनका बॉयफ्रेंड नहीं था। कंगना ने कई बार इस बात को साफ किया है। शुरुआत में आदित्य ने कंगना को मेंटॉर करने की बात कही थी लेकिन धीरे-धीरे आदित्य कंगना के लिए परेशानी का सबब बनने लगे।जब भी कंगना ऑडिशन्स के लिए या फिल्म शूट्स के लिए जाती थी तो आदित्य उन्हें मारा करते थे और उसने कंगना को अनुराग बासु से इंट्रोड्यूस नहीं कराया था।



जबरदस्ती इस फिल्म में काम करना पड़ा था

मिस्टर बासु आदित्य पंचोली को जानते भी नहीं थे और अनुराग बासु ने ये बात कई बार कही है। कंगना का करियर खराब हुआ था क्योंकि फिल्म काइट्स में उनका रोल बैकग्राउंड एक्टर जितना कम कर दिया गया था, यही कारण था कि वो फिल्म कृष में काम भी नहीं करना चाहती थी और उन्हें जबरदस्ती इस फिल्म में काम करना पड़ा था अगले ट्वीट में लिखा था,



एजेंसी कंगना को हायर नहीं करना चाहती

कोई भी एजेंसी कंगना को हायर नहीं करना चाहती थी क्योंकि वो ना तो वेडिंग्स में डांस करने जाया करती थी जहां लोग स्टार्स पर पैसे फेंकते हैं और ना ही वो फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन किया करती थी। रंगोली को भी पहले इंग्लिश नहीं आती थी और इस बिजनेस का उन्हें कोई आइडिया नहीं था लेकिन हर बहन की तरह उन्होंने भी अपनी बहन की मदद करने की कोशिश की। प्लीज झूठ बोलना बंद कीजिए।



लोगों का कहना है कि कंगना वे सुशांत की मौत पर राजनीति कर रही हैं और करण जौहर जैसी हस्तियों के खिलाफ अपना स्कोर सेटल करने की कोशिश कर रही हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story