Nia Sharma Bigg Boss Fees: निया शर्मा होंगी बिग बॉस की सबसे हॉट कंटेस्टेंट, एक दिन का चार्ज करेंगी लाखों रुपए

Nia Sharma Bigg Boss 18 Fees: आइए बताते हैं कि बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए निया शर्मा कितना रुपए चार्ज करने वालीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Oct 2024 4:58 AM GMT
Nia Sharma Bigg Boss 18 Fees
X

Nia Sharma Bigg Boss 18 Fees

Nia Sharma Bigg Boss 18 Fees: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो, जिसे दर्शक सबसे अधिक पसंद करते हैं, अभी भी नहीं समझे? दरअसल हम बात कर रहें हैं "बिग बॉस 18" की, जिसके आगाज में अब सिर्फ चार दिन रह गए हैं। जी हां! "बिग बॉस 18" 6 तारीख (Bigg Boss 18 Start Date) से शुरू होने वाला है और दर्शक शो के लिए पूरी तरह से तैयार हों चुके हैं। वहीं बिग बॉस 18 की पहली फाइनल कंटेस्टेंट निया शर्मा (Bigg Boss 18 Contestents List) बन चुकीं हैं, निया शर्मा के नाम का ऑफिशियल ऐलान हो चुका है, आइए बताते हैं कि बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए निया शर्मा कितना रुपए चार्ज करने वालीं हैं।

निया शर्मा की बिग बॉस 18 की फीस (Nia Sharma Bigg Boss 18 Fees)

निया शर्मा टीवी की दुनिया की सबसे हॉट और सेक्सीस्ट अदाकारा मानी जाती हैं, निया शर्मा अपना बोल्ड अंदाज दिखाने में कभी भी पीछे नहीं रहतीं। उन्होंने टीवी की दुनिया में कई हिट शोज दिए हैं, बिग बॉस में आने से पहले वे "सुहागन चुड़ैल" (Nia Sharma Show Suhagan Chudail) में नजर आ रहीं थीं। वहीं अब निया शर्मा बिग बॉस 18 में अपना एक नया रूप दिखाने के लिए तैयार हैं, जी हां! निया शर्मा के फैंस बिग बॉस के जरिए उन्हें और अच्छे से जान सकेंगे। निया शर्मा बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 News) में जा रहीं हैं, इस बात को लेकर उनके फैंस के बीच अच्छी खासी हाइप बनी हुई है, फैंस तो अभी से ही निया शर्मा को विनर बना चुके हैं।


वहीं अब यदि आपको निया शर्मा के बिग बॉस 18 की फीस (Bigg Boss 18 Fees) के बारे में बताएं तो निया शर्मा ने बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए बेहद मोटी रकम चार्ज की है। जी हां! कहा तो यह भी जा रहा है कि निया शर्मा बिग बॉस 18 की सबसे महंगी खिलाड़ी होंगी, यानी कि सबसे अधिक फीस निया शर्मा ही चार्ज कर रहीं हैं। निया शर्मा की बिग बॉस के घर में रहने की एक दिन की फीस 5.4 लाख रुपए है। निया शर्मा एक दिन के लिए 5 लाख से अधिक रुपए चार्ज कर रहीं हैं, जाहिर सी बात है कि निया शर्मा टीवी की दुनिया की एक जानी मानी अदाकारा हैं और उनसे बहुत से लोग प्यार करते हैं तो वे इतनी जल्दी घर से बाहर आएंगी नहीं, मतलब साफ है कि निया शर्मा बिग बॉस के घर से करोड़ों रुपए लेकर ही बाहर निकलेंगी। फिलहाल निया शर्मा के फैंस उन्हें बिग बॉस में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story