×

कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस निकिता दत्ता, खुद को किया घर में क्वारंटीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक स्टार्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। मंगलवार को कैटरीना कैफ ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी तो अब निकिता दत्ता भी संक्रमित पाई गई हैं।

Monika
published by Monika
Published on: 7 April 2021 4:57 AM GMT
कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस निकिता दत्ता, खुद को किया घर में क्वारंटीन
X

निकिता दत्ता (फाइल फोटो ) 

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक स्टार्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। मंगलवार को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी तो अब फिल्म कबीर सिंह एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से एक्ट्रेस ने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। निकिता दत्ता ने फिल्म कबीर सिंह में जिया शर्मा का किरदार निभाया था।

खबरों की माने तो एक्ट्रेस निकिता अपनी आने वाली फिल्म राकेट गैंग की शूटिंग के दौरान ही कोरोना संक्रमित हो गई थी। इस फिल्म में अभिनेता आदित्य सील मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जबकि बॉस्को मार्टिस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

ये स्टार्स भी हुए कोरोना संक्रमित

आपको बता दें, कि निकिता से पहले रणबीर कपूर, कृति सैनॉन, आमिर खान, वरुण धवन, अक्षय कुमार, गोविंदा, भूमि पेडनेकर से साथ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्हें सेंट्रल मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। इसकी जानकारी अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। अक्षय ने लिखा था- आपकी दुआओं का असर दिख रहा है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं लेकिन कुछ मेडिकल कारणों से मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। जल्द घर लौटूंगा। ध्यान रखें।

इन फिल्मों में की एक्टिंग

वर्क फ्रंट की बात करें तो निकिता दत्ता ने बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह, लस्ट स्टोरी, लेकर हम दीवाना दिल, अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्मों में काम किया हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं जिसमें ड्रीम गर्ल, एक दूजे के वास्ते शामिल हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story