×

Nikki Tamboli Video: बिकिनी पहन निक्की तंबोली ने पानी में लगाई आग, वीडियो देख छूट जाएगा पसीना

Nikki Tamboli Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री निक्की तंबोली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने काम के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बना ली है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 May 2023 12:49 PM GMT
Nikki Tamboli Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री निक्की तंबोली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने काम के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। निक्की तंबोली अपनी फिटनेस को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनीं रहती हैं, उनकी फिटनेस देख हर कोई आवाक रह जाता है।

निक्की तंबोली ने पानी में लगाई आग

निक्की तंबोली बेहद हॉट हैं और उनकी हॉटनेस सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिलती है। एक्ट्रेस कभी-कभी तो अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि यूजर्स उनकी तस्वीरों से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं। कभी अपनी पतली कमरिया फ्लांट करती हैं तो कभी अपनी परफेक्ट अदाएं दिखा फैंस को लट्टू बना लेती हैं।

फिलहाल इन सबके बीच निक्की तंबोली का एक बेहद ही हॉट वीडियो सामने आया है, जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है। उस हॉट वीडियो को देख आपको भी कुछ-कुछ होने लग जायेगा। निक्की तंबोली ने थोड़ी देर पहले ही अपने इस वीडियो को साझा किया है, जिसे मिनटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो की बात करें तो उसमें निक्की तंबोली पूल में बिकिनी पहन इतराती नजर आ रहीं हैं। पूल में निक्की तंबोली का ये रूप देखने लायक है।

निक्की की अदाएं देख घायल हुए फैंस

निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग भी है। जी हां!! निक्की तंबोली को इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं ऐसे में जैसे ही निक्की का इतना हॉट और बोल्ड वीडियो फैंस के सामने आया तो उनसे रहा नहीं गया और अब कमेंट बॉक्स में जमकर फैंस द्वारा फायर और दिल वाले इमोजी की बरसात की जा रही है। साथ ही किसी फैन ने उन्हें हॉट कहा तो किसी ने सुपर हॉट।

वेकेशन पर हैं निक्की तंबोली

बताते चलें कि निक्की तंबोली इन दिनों गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं और वहीं से उन्होंने अपना हद से ज्यादा वीडियो साझा किया है, जिसे देख यूजर्स के कान खड़े हो गए हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपना एक बेहद हॉट वीडियो शेयर किया था, जिसमें कलरफुल रिवीलिंग ड्रेस में भी उन्होंने अपने हुस्न की बिजलियां गिराते नजर आईं थीं।

निक्की तंबोली वर्क फ्रंट

अभिनेत्री निक्की तंबोली के काम के बारे में आपको बताएं तो वह हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की फिल्म "जोगीरा सारा सारा" में एक आइटम सॉन्ग में दिखाईं दीं थीं, जिसका नाम "कॉकटेल" था। इस गाने में निक्की तंबोली के डांस की खूब सराहना की गई थी। वहीं इसी के साथ वह कभी-कभी "एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल" में भी दिखाई दे जाती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story