×

Nishi Singh Death: शोक में डूबा बॉलीवुड, अभिनेत्री का हुआ निधन, पति संजय बोले बोझ का सामना करते हुए खो दिया

Nishi Singh: क़ुबूल है की अभिनेत्री निशि सिंह तीन साल से अधिक समय से मेडिकल कॉम्प्लिकेशंस से जूझ रहीं थीं। उनके 50वें जन्मदिन के दो दिन बाद आज उनका निधन हो गया।

Anushka Rati
Published on: 19 Sep 2022 1:36 AM GMT
Nishi Singh Death: शोक में डूबा बॉलीवुड, अभिनेत्री का हुआ निधन, पति संजय बोले बोझ का सामना करते हुए खो दिया
X

Dies Today (image: social media)

Nishi Singh: आपको बता दें कि, क़ुबूल है अभिनेता निशि सिंह का तीन साल से अधिक समय तक बीमारी से जूझने के बाद आज 18 सितंबर को उनका निधन हो गया। वहीं उनके पति संजय सिंह भदली ने कन्फर्म किया कि निशि की मृत्यु उनके 50 वें जन्मदिन के दो दिन बाद ही मेडिकल कॉम्प्लिकेशंस के कारण हुई थी। वहीं उनके परिवार में संजय और उनके दो बच्चे एक 21साल का बेटा और एक 18 साल बेटी है


इसके साथ ही संजय, जो पेशे से एक लेखक और अभिनेता हैं। वहीं संजय ने पहले सितंबर 2020 में फाइनेंशियल मदद मांगी थी, जब निशि को फरवरी 2019 में लकवा का दौरा पड़ा था और फरवरी 2020 में एक और।

इसके साथ ही संजय ने यह भी खुलासा किया कि वह ठीक होने की राह पर थी लेकिन उनकी हालत इस साल मई में एक और दौरा पड़ने के बाद उनकी तबीयत फिर से बिगड़ने लगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मृत्यु के बाद, परिवार एक ही समय में उनके नुकसान और फाइनेंशियल मुद्दों से जूझ रहें हैं।

इसके साथ ही अपने आखिरी दिनों को याद करते हुए, संजय ने बताया कि, "पिछले कुछ हफ्तों में, गले में गंभीर इन्फेक्शन के कारण उसे खाना मुश्किल हो गया था। उसने ठोस खाना बंद कर दिया और हम उसे केवल तरल पदार्थ खिला सके। सबसे बड़ी इमिटेशन यह है कि हमने दो दिनों पहले यानी के 16 सितंबर को उसका 50 वां जन्मदिन मनाया था। हालाँकि वह बात नहीं कर सकती थी, लेकिन वह बहुत खुश लग रही थी। मैंने उससे उसके पसंदीदा बेसन के लड्डू खाने का रिक्वेस्ट किया और उसने वो खाया।

वहीं फाइनेंशियल मुद्दों के बारे में बात करते हुए, संजय ने खुलासा किया कि रमेश तौरानी, गुल खान, सुरभि चंदना और सिंटा जैसे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके कुछ दोस्तों और सहयोगियों ने उन्हें आर्थिक मदद प्रदान की थी। हालांकि, उन्हें अभी भी इस साल मार्च में अपना घर और कार बेचनी पड़ी थी ताकि वे मेडिकल खर्च का ध्यान रख सकें और उनके पास ज्यादा कुछ नहीं बचा है।

निशि सिंह क़ुबूल है पर हसीना बी की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय थीं, जिसमें सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं। उन्होंने हिटलर दीदी, इश्कबाज़ और तेनाली रामा जैसे शो में भी काम किया।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story