×

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने फिर दिखाया अपनी कमसन कमरिया का जादू, हॉट डांस मूव्स देख फैंस की हालत खराब

Nora Fatehi Dance Video: दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने गजब के डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। नोरा फतेही जब भी डांस करती हैं तो डांस फ्लोर पर आग लगना तय हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 May 2023 12:15 PM GMT
Nora Fatehi Dance Video: दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने गजब के डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। नोरा फतेही जब भी डांस करती हैं तो डांस फ्लोर पर आग लगना तय हैं। नोरा फतेही अपने एक से एक गजब के डांस मूव्स से हर किसी को हैरान कर देती हैं और इसी बीच इंटरनेट की दुनिया में उनके लेटेस्ट डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नोरा फतेही ने दिखाया अपनी कमसन कमरिया का जादू

नोरा फतेही के डांस के लाखों-करोड़ों लोग दीवाने हैं, उनकी बॉडी इतनी फ्लेक्सिबल है कि वह किसी भी अंदाज में अपनी कमरिया मटका देती हैं कि देखने वाले आंखें फाड़ फाड़ के उनके डांस वीडियो को देखते रह जाते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया नोरा फतेही का लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उस वीडियो में भी नोरा फतेही अपनी कमसन कमरिया का जबरदस्त जादू दिखा रहीं हैं।

नोरा के डांस मूव्स के दीवाने हुए फैंस

नोरा फतेही का सोशल मीडिया पर जो डांस वीडियो सामने आया है, उसमें वह डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट क्रॉप टॉप पहन अपने गजब के लटके-झटके दिखा रहीं हैं। नोरा के इस डांस वीडियो को फैंस और यूजर्स बार-बार देख रहें हैं, उन्होंने अपने हॉट डांस मूव्स से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। वीडियो में बैकग्राउंड में और भी बहुत से लोग दिखाई दे रहें है, ऐसा लग रहा है, यह किसी क्लब का वीडियो है।

सोशल मीडिया क्वीन हैं नोरा फतेही

डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना चुकीं हैं। नोरा कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकीं हैं, साथ ही कई फिल्मों में बतौर एक्टर भी नजर आ चुकीं हैं। साथ ही साथ वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। नोरा कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए तो कभी अपने लुक के चलते हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। नोरा अपने एक से एक बेहद ही हॉट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इंटरनेट का पारा अधिकतर हाई किए रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story