×

Nushrratt Bharuccha: एयरपोर्ट पर नुसरत के साथ हुआ हादसा, मदद के बजाय वीडियो बनाते रहे लोग

Nushrratt Bharuccha Video: बॉलीवुड की टैलेंटेड दिवा नुसरत भरूचा अपनी दमदार अदाकारी के चलते लोगों के बीच खुद को साबित कर चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 15 Sep 2023 6:55 AM GMT
Nushrratt Bharuccha
X

Nushrratt Bharuccha  (Photo-Social Media)

Nushrratt Bharuccha Video: बॉलीवुड की टैलेंटेड दिवा नुसरत भरूचा अपनी दमदार अदाकारी के चलते लोगों के बीच खुद को साबित कर चुकीं हैं। आज के समय में उन्हें किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है, उनका काम खुद ब खुद लोगों के बीच बोलता है। इसी बीच नुसरत भरूचा का एक वीडियो सामने आया है, जो मुंबई एयरपोर्ट का है। नुसरत का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

एयरपोर्ट से वायरल हुआ नुसरत भरूचा का वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा का एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, साथ ही चर्चा का विषय भी बना हुआ है। इस वायरल हो रहे वीडियो में नुसरत के साथ एयरपोर्ट पर सरेआम कुछ ऐसा हुआ कि लोग उनकी मदद करने के बजाय उनका वीडियो बनाने लग गए। सिर्फ यही नहीं वहां मौजूद अन्य लोग भी अपना काम भूल सिर्फ नुसरत को देखने लग गए। आइए आपको बताते हैं कि आखिर नुसरत के साथ ऐसा क्या हुआ, जिसने पल भर में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।


एयरपोर्ट पर नुसरत के साथ हुआ हादसा

नुसरत भरूचा को जब भी पपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है, उनके लुक से लेकर उनके अंदाज, हर चीज की जमकर चर्चा होती है। नुसरत अक्सर ही अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते चर्चा में आ जाती हैं, लेकिन इस बार वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से नहीं, बल्कि किसी खास वजह से खबरों में हैं। दरअसल नुसरत जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचीं, उन्होंने अपनी कार से उतरकर डिक्की से अपना सामान निकाला, लेकिन फिर जब वह डिक्की बंद करने लगी तो वह बार-बार खुल जा रही थी, नुसरत ने जितनी बार डिक्की को बंद किया, वह खुल ही जा रही थी। नुसरत के साथ हो रही इस घटना को देख वहां मौजूद पपराजी हंसने लगी, साथ ही जो भी वहां से गुजर रहा था, सभी हंस रहे थे। हालांकि सभी नुसरत को अपने कैमरों में कैद करने के लिए खड़े रहे, किसी ने आगे आकर अभिनेत्री की मदद नहीं की।

नेटीजेंस के जमकर आ रहें हैं रिएक्शन

अभिनेत्री नुसरत भरूचा का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, नेटीजेंस टूट पड़े हैं और खूब रिएक्ट कर रहें हैं। कोई नुसरत का मजाक उड़ा रहा है, तो कोई उनके सपोर्ट में कमेंट कर रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story