×

अच्छे रोल के लिए मां बनने को भी है तैयार है टेलीविजन की यह एक्ट्रेस, जानें क्यों कहा?

By
Published on: 6 Jan 2017 8:00 AM GMT
अच्छे रोल के लिए मां बनने को भी है तैयार है टेलीविजन की यह एक्ट्रेस, जानें क्यों कहा?
X

parineeta borthakur

मुंबई: टेलीविजन सीरियल्स की दुनिया में टीआरपी की दौड़ में ज्यादातर टॉप 5 में बने रहने वाले सीरियल 'स्वरागिनी' की एक्ट्रेस परिणीता बोरठाकुर को कौन नहीं जानता है? भले ही स्वरा की मां के रोल में उनकी एक अलग ही पहचान है। उन्होंने हाल ही में ऐसा कुछ कहा है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा है परिणीता बोरठाकुर ने

नहीं, नहीं, परेशान होने की जरुरत नहीं है। दरअसल सीरियल 'स्वरागिनी' में मिले मां के रोल से परिणीता काफी खुश हैं। अभी उनकी उम्र इतनी नहीं है कि वह मां के रोल निभाएं, लेकिन उनका कहना है कि अगर उन्हें दोबारा इतना ही इम्पोर्टेन्ट 'मां' का रोल मिले, तो उन्हें इसे करने में कोई प्रॉब्लम नहीं होगी।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा परिणीता ने

परिणीता बोरठाकुर ने कहा, 'स्वरागिनी’ के बाद मुझे कई ऑफर मिले, लेकिन मैंने किसी पर कांट्रैक्ट नहीं किया क्योंकि मेरा पहले कुवैत घूमने का प्लान था और दूसरे मैं 20 साल या इससे अधिक उम्र के बच्चे की मां की रोल तक ही लिमिटेड नहीं रहना चाहती थी।'

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा परिणीता बोरठाकुर ने

मात्र 31 साल की एक्ट्रेस परिणीता ने कहा,'अगर किसी सीरियल में इम्पोर्टेन्ट रोल होगा, तो मुझे मां का रोल निभाने में कोई दिक्कत नहीं होगी। इसलिए मैं अच्छे ऑफर के इंतजार में हूं।'

आगे की स्लाइड में जानिए स्वरागिनी से जुड़ी इंट्रेस्टिंग बातें

बता दें कि सीरियल ‘स्वरागिनी’ कलर्स चैनल पर आता है। इसमें तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर, हेल्ली शाह, वरुण कपूर और नमिश तनेजा जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं।

Next Story