×

अभिनेत्री पूजा हेगड़े हुई कोरोना पॉजिटिव, बयां किया महामारी का दर्द

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया है। इस समय महाराष्ट्र में कोरोना कहर बरसा रहा है। इसके चपेट में बॉलीवुड पूरी तरह से आ चुका है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 28 April 2021 3:48 AM GMT (Updated on: 28 April 2021 4:15 AM GMT)
अभिनेत्री पूजा हेगड़े हुई कोरोना पॉजिटिव, बयां किया महामारी का दर्द
X

मुंबईः देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया है। इस समय महाराष्ट्र में कोरोना कहर बरसा रहा है। इसके चपेट में बॉलीवुड पूरी तरह से आ चुका है। आए दिन कोई न कोई स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। इस सूची में अब अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी आ गई है।

बता दें कि एकट्रेस पूजा हेगड़े ने हालही में कोरोना टेस्ट कराया जिसमें उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पूजा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दिया। हाल ही में पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंन लिखा है कि,'मैं अच्छा महशूस कर रही हूं और मुझे हल्के लक्षण हैं. आपने मुझे मुस्कुराहट दी है. मैं आप सब से प्यार करती हूं।

गौरतलब है कि पूजा तमिल फिल्म 'थलापथी 65' की शूटिंग कर रही थीं उस समय उन्होंने अपना कोविड-19 का सकाररात्मक परीक्षण किया। इसकी जानकारी उन्होंन अपने सोशल अकाउंट के जरिए दिया। जिसमें वह अपने फैस को समर्थन के लिए शुक्रिया किया था। अपने कोरोना टेस्ट के बारे में वह लिखती है कि, 'हैलो, आप सभी को ये बताना है कि मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। सभी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। बीते कुछ वक्त में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से निवेदन करती हूं कि वो भी अपना कोविड टेस्ट करवा लें।'


फैंस को किया थैंक्यू

आपको बताते चले कि अभिनेत्री ने अपने फैंस को प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्यू कहा है। उन्होंने लिखा है कि आप सभी को प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्यू। मैं अभी ठीक हूं। आप लोग कृपया घर पर रहें, सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें। इस पोस्ट के बाद से पूजा के चाहने वालों का कमेंट आने लगा है। पूजा के फैंस जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं।

ये स्टार्स हो चुके हैं कोरोना पॉजिटव

बता दें कि अभिनेत्री पूजा से पहले कोरोना का शिकार अभिनेता रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आमिर खान, अक्षय कुमार, गोविंदा यह सभी हो चुके हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shweta

Shweta

Next Story