×

प्रियंका बनेंगी मांः Baby Planning पर उठे सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

निक जोनास से शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा से ये सवाल सैकड़ों बार पूछा जा चुका है कि वह मां कब बनने जा रही हैं? हालांकि ऐसा लगता है कि उनका अभी मदरहुड को एन्जॉय करने का कोई इरादा नहीं है और वह खुद भी इस सवाल के तंग आ चुकी हैं।

Ashiki
Published on: 14 Jan 2021 5:34 PM GMT
प्रियंका बनेंगी मांः Baby Planning पर उठे सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
X
Baby Planning के सवाल पर प्रियंका को आया गुस्सा, बोलीं- दबाव बनाना बंद कीजिए

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने बोल्ड अवतार के लिए तो मशहूर हैं ही साथ ही बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। निक जोनास से शादी के बाद उनसे ये सवाल सैकड़ों बार पूछा जा चुका है कि वह मां कब बनने जा रही हैं? हालांकि ऐसा लगता है कि उनका अभी मदरहुड को एन्जॉय करने का कोई इरादा नहीं है और वह खुद भी इस सवाल के तंग आ चुकी हैं।

एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बता दें कि अभी हाल ही में जब एक बार फिर से एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से बच्चे को लेकर सवाल किया गया तो देसी गर्ल इस सवाल पर थोड़ा झल्लाती नजर आईं। प्रियंका ने झल्लाते हुए जवाब दिया- दबाव बनाना बंद कीजिए। उस फिल्म पर ध्यान दीजिए जो रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें: जैस्मिन मना रहीं जश्नः बिग बॉस से निकलते ही भारती-पुनीत संग की पार्टी, तस्वीरें वायरल

11 बच्चों की मां बनना चाहती हैं अभिनेत्री!

दरअसल, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से एक मैगजीन ने इंटरव्यू में पूछा था कि वह कितने बच्चे चाहती हैं? जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- मुझे बच्चे चाहिए, जितने हो सकें उतने चाहिए। एक क्रिकेट टीम जितने? मुझे नहीं पता। वहीं एक अन्य इंटरव्यू में उनसे ऐसा ही सवाल पूछा गया तो अभिनेत्री ने कहा कि मैं कर लूंगी जब मुझे करने होंगे। जब मैं और निक इस बारे में आश्वस्त होंगे।

इसके अलावा एक दूसरे इंटरव्यू में फिर से प्रियंका से यही सवाल पूछ लिया गया। फिल्म की शूटिंग और काम में लगातार बिजी बनी हुई प्रिंयका को शायद ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने तल्ख लहजे में इंटरव्यू लेने वाले से कहा कि इस बारे में दबाव बनाना बंद कीजिए और जो फिल्म रिलीज होने जा रही है उस पर ध्यान दीजिए।

ये भी पढ़ें : Bollywood में मचा घमासान, अमिताभ की नातिन Navya Naveli Nanda ने उठाया मुद्दा

Ashiki

Ashiki

Next Story