×

अहमदाबाद में रानी मुखर्जी ने ऐसे किया हिचकी का प्रमोशन, देखें PICS

suman
Published on: 13 Jan 2018 2:52 AM GMT
अहमदाबाद में रानी मुखर्जी ने ऐसे किया हिचकी का प्रमोशन, देखें PICS
X

मुंबईः रानी मुखर्जी ने अहमदाबाद में अपनी अगले महीने आने वाली फिल्म 'हिचकी' का प्रचार करते हुए मकर संक्रांति के मौके पर जमकर पतंग उड़ाई। लंबे अरसे बाद रानी मुखर्जी बड़ पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ के प्रचार-प्रसार में लगी हैं। इसी कड़ी में वो गुजरात के अहमदाबाद शहर में पहुंचीं जहां उन्होंने जमकर पतंग उड़ाई।

यह पढ़ें...सिनेमा और टी वी के कलाकारों की जिंदगी, सपनो की दुनिया में मौत का सच

रानी मुखर्जी ने साबरमती रीवर फ्रंट के पास जाकर पतंगबाजी में हिस्सा लिया। बता दें कि, गुजरात के पतंग का ये अंतर्राष्ट्रीय महोत्सव 11 जनवरी से शुरु हो चुका है। इसकी शुरुआत साबरमती नदी के किनारे की गई है। ये पतंग महोत्सव पांच दिनों तक चलेगा। ये 22वां पतंग महोत्सव है जिसमें देश के 8 राज्यों से आए 100 पतंगबाज और सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रिया और स्विटजरलैंड समेत 23 देशों से आए 74 विदेशी पतंगबाजों ने इस अंतर्राष्ट्रीय पतंग महोत्सव में हिस्सा लिया है।

यह पढ़ें...इन टीवी स्टार्स के साथ हुआ अमानवीय व्यवहार तो इन्होंने छोड़ दिया शो

‘हिचकी’ फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी। दरअसल, इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी को दिखाया गया है जो अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बना देती है। रानी मुखर्जी ने इस फिल्म में एक टीचर का रोल अदा किया है जिसे टॉरेट सिंड्रोम है। इसकी वजह से वो कुछ खास परिस्थियों में बोल पाने सक्षम नहीं होतीं। लेकिन बावजूद इसके वो स्कूल के बच्चों को पढ़ाती हैं।

suman

suman

Next Story