×

Rashmika-Vijay: विजय की हॉट फोटो देख, ऐसा कमेंट कर बैंठी रश्मिका, अब फैंस कर रहें टांग खिंचाई

Rashmika-Vijay: साउथ इंडस्ट्री के रूमर्ड कपल विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Dec 2023 10:18 AM GMT
Rashmika-Vijay
X

Rashmika-Vijay (Photo- Social Media)

Rashmika-Vijay: साउथ इंडस्ट्री के रूमर्ड कपल विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कई सालों से यही चर्चा है कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं, लेकिन इन दोनों ने अबतक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है। जब भी इनके रिश्ते को लेकर सवाल किया जाता है, दोनों ही इग्नोर कर देते हैं। हालांकि वो कहते हैं ना कि प्यार छुपाए नहीं छुपता, बस इस कपल के साथ भी कुछ ऐसा ही होता है। रश्मिका और विजय भले ही अपने प्यार भरे रिश्ते को छुपाने की कोशिश में लगे रहते हैं, लेकिन फिर भी इनका प्यार दुनिया के सामने आ ही जाता है।

रश्मिका ने विजय के पोस्ट पर किया प्यार भरा कमेंट

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती है। सिर्फ ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ही नहीं, बल्कि फैंस दोनों को रियल लाइफ में भी साथ देखना चाहते हैं। कई बार ऐसी खबरें सामने आ चुकीं हैं कि विजय और रश्मिका एकसाथ वेकेशन पर भी जा चुके हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर कभी भी कोई भी स्टेटमेंट नहीं दिया। इसी बीच विजय के पोस्ट पर रश्मिका द्वारा किया गया एक कमेंट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।


दरअसल विजय के क्लॉथ ब्रांड के ऑफिशियल सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अभिनेता की एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें वह अपने ब्रांड का ऐड कर रहें हैं। विजय की इस तस्वीर पर उनकी लेडी लव रश्मिका का दिल आ गया और फिर वह समाज की परवाह किए बिना ही विजय की तस्वीर पर प्यार लुटा बैठी। रश्मिका मंदाना ने विजय की तस्वीर पर कमेंट करते हुए दो फायर इमोजी बनाएं हैं। रश्मिका द्वारा किया गया यह कमेंट वायरल हो गया है।

नेटीजेंस ने खींची रश्मिका की टांग

विजय के पोस्ट पर रश्मिका का कमेंट देख भला फैंस कैसे चुप बैठते। उन्हें मौका मिल गया, बस फिर क्या था अब वे रश्मिका के इस कमेंट पर जमकर रिएक्शन दे रहें हैं, वहीं कुछ फैंस तो अभिनेत्री की टांग भी खींचते दिख रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "ओएमजी समथिंग समथिंग।" तो वहीं एक ने उन्हें भाभी कहा। इसी तरह तमाम फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहें हैं।


रश्मिका मंदाना वर्कफ्रंट

अभिनेत्री रश्मिका अब सिर्फ साउथ इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक खास पहचान बना चुकीं हैं। रश्मिका इन दिनों अपनी फिल्म "एनिमल" को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं, उनके किरदार की दर्शक खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story