×

Animal Poster: 'एनिमल' से सामने आया रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक, सादगी ने जीता फैंस का दिल

Rashmika Mandanna First Look From Animal: रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म "एनिमल" इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। जिस हिसाब से इस फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है, उसे देख तो यही लग रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 23 Sep 2023 7:02 AM GMT (Updated on: 23 Sep 2023 7:49 AM GMT)
Rashmika Mandanna First Look From Animal
X

Rashmika Mandanna First Look From Animal (Photo- Social Media)

Rashmika Mandanna First Look From Animal: रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म "एनिमल" इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। जिस हिसाब से इस फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है, उसे देख तो यही लग रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी। जैसे-जैसे "एनिमल" की रिलीज डेट करीब आ रही है, वैसे ही मेकर्स भी दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए फिल्म से कुछ ना कुछ रिवील कर रहें हैं। जी हां !! आज मेकर्स ने आने वाली फिल्म "एनिमल" से अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है, जो बेहद ही शानदार है।

रश्मिका मंदाना ने खुद शेयर किया फर्स्ट लुक

रश्मिका मंदाना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुद "एनिमल" से अपना फर्स्ट लुक जारी किया है, जिसकी फैंस तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। रश्मिका ने फिल्म "एनिमल" का फर्स्ट लुक जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, "आपकी गीतांजलि! एनिमल!!!! एनिमल का टीजर 28 सितंबर को रिलीज होगा।"

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि रश्मिका एक शादीशुदा औरत के रूप में नजर आ रहीं हैं। उन्होंने रेड और व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है, साथ ही मंगलसूत्र भी पहना हुआ है। रश्मिका का यह सादगी भरा अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं अभिनेत्री ने अपने किरदार के नाम का भी खुलासा कर दिया है, रश्मिका फिल्म में गीतांजलि नामक किरदार निभाते दिखाई देंगी।



अनिल कपूर का लुक भी हो चुका है रिवील

मालूम हो कि रश्मिका मंदाना से पहले मेकर्स ने अनिल कपूर का फर्स्ट लुक रिवील किया था, जिसमें उनका बेहद ही धमाकेदार अंदाज देखने को मिला था, अनिल कपूर फिल्म में बलबीर सिंह नामक किरदार निभाते दिखाई देंगे। अनिल कपूर के फर्स्ट लुक ने दर्शकों को और अधिक उत्साहित कर दिया था, वहीं अब रश्मिका का लुक देख फैंस टीजर के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर पा रहें हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" का टीजर 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा, दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है।

इस दिन दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फिल्म

"एनिमल" फिल्म से जब से रणबीर कपूर की बेहद ही जबरदस्त झलक सामने आई थी, तभी से इस फिल्म ने दर्शकों को उत्साहित कर रखा है, और अब समय के साथ ही दर्शकों की एक्साइटमेंट लेवल भी बढ़ रही है। रणबीर कपूर और रश्मिका के अलावा फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे दमदार कलाकार हैं। संदीप रेड्डी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 1 दिसंबर को दुनियाभरों के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story