×

Rupali Ganguly: सैफ अली खान की मां के साथ रूपाली गांगुली ने किया ऐसा बर्ताव, वायरल हो गया वीडियो

Rupali Ganguly: स्टार प्लस पर आने शो "अनुपमा" में अनुपमा का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुई अभिनेत्री रूपाली गांगुली आज के समय में लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Dec 2023 12:54 PM GMT
Rupali Ganguly touched Sharmila Tagores feet
X

Rupali Ganguly touched Sharmila Tagores feet (Photo- Social Media)

Rupali Ganguly: स्टार प्लस पर आने शो "अनुपमा" में अनुपमा का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुई अभिनेत्री रूपाली गांगुली आज के समय में लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं। अनुपमा के किरदार में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर, वह लोगों की फेवरेट मां बन चुकीं हैं। रूपाली गांगुली को लोग उनके नाम से कम बल्कि अनुपमा के नाम से ज्यादा जानते हैं। वहीं छोटे पर्दे की टीआरपी क्वीन यानी कि अनुपमा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सैफ अली खान की मां यानी कि शर्मिला टैगोर के साथ ऐसा बर्ताव करते दिख रहीं हैं कि पूरे सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा होने लग गई है।

रूपाली गांगुली ने शर्मिला टैगोर के साथ किया ऐसा बर्ताव

रूपाली गांगुली टेलीविजन की दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अदाकार बन चुकीं हैं। छोटे बच्चों से लेकर, बड़े और बुजुर्ग सभी रूपाली गांगुली के दीवाने हैं। रूपाली गांगुली की पॉपुलैरिटी आए दिन बहुत ही तेजी के साथ बढ़ रही है, सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि फैंस विदेशों से भी रूपाली गांगुली को अपना खूब प्यार देते हैं। इसी बीच अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस से लेकर यूजर्स हर कोई उस वीडियो पर कमेंट किए बिना रह नहीं पा रहा है।


रूपाली गांगुली अक्सर ही किसी ना किसी इवेंट में स्पॉट की जाती हैं, अभी हाल ही में उन्हें एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जिस दौरान वह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं। वहीं इस इवेंट में सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर भी पहुंचीं हुईं थीं। रूपाली गांगुली ने जैसे ही शर्मिला टैगोर को देखा, उन्होंने झुककर सबसे पहले शर्मिला टैगोर के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया। वहीं शर्मिला टैगोर ने रूपाली के सिर पर हाथ रखकर उन्हें अपना आशीर्वाद दिया और थोड़ी बहुत बातचीत भी की। रूपाली और शर्मिला का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और फैंस अपनी चहेती अनुपमा के संस्कार की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story