×

सैफ की बिटिया रानी ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, फैंस ने लगा दी कमेंट झड़ी

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान को लोग उनके स्टाइल खूबसूरती एक्टिंग व सादगी के लिए पसंद करते हैं। सारा अली खान में आधुनिकता के साथ ट्रेडिशनल होने की अदा गॉड गिफ्ट है जो लोगों को पंसद आती है। 

suman
Published on: 13 Jun 2020 5:20 AM GMT
सैफ की बिटिया रानी ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, फैंस ने लगा दी कमेंट झड़ी
X

मुंबई: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान को लोग उनके स्टाइल खूबसूरती एक्टिंग व सादगी के लिए पसंद करते हैं। सारा अली खान में आधुनिकता के साथ ट्रेडिशनल होने की अदा गॉड गिफ्ट है जो लोगों को पंसद आती है।

केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है। अभी हाल में सारा अली ने एक बेहतरीन पोस्ट डाला है। ये पोस्ट कल के फ्राइडे का बेहतरीन इस्तेमाल करता है। सार पोस्ट करते हुए इसे फ्लैशबैक फ्राइडे बना दिया।

यह पढ़ें...दो लोगों की लड़ाई में बिल्ली ने मारी बाज़ी, ऐसी ही गुलाबो सिताबो की कहानी

उन्होंने शुक्रवार को अपनी 2018 में आई फिल्म केदारनाथ की फोटोज का एक सेट शेयर किया है। इन फोटोज़ में सारा को प्रकृति के बीच में देखा गया। जिसके बैकग्राउंड में पहाड़ों खूबसूरती सारा के चेहरे के नूर को बढ़ाने के लिए काफी है।

तीसरी इमेज एक एक्शन सीक्वेंस से ली गई लग रही है, क्योंकि सारा का चेहरा बहुत सारे पेंट से ढका हुआ है। उन्होंने इस फोटो को कैप्शन दिया कि, ‘2020 में उम्मीद, वास्तविकता और 2020 में वास्तविकता। उन्होंने अपने कैप्शन के साथ हैशटैग फ्लैशबैक फ्राइडे(#flashbackfriday )और #केदारनाथ भी लिखा है।

यह पढ़ें...इस एक्ट्रेस की मां को हुआ कोरोना, अस्पताल में नहीं हो पा रहा इलाज

सारा के इस पोस्ट को फैंस ने खूब पंसद किया है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कॉमेंट में लिखा, 'रिएलिटी ऑफ लाइफ' तो दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने कॉमेंट में लिखा ‘रिलैटेबल। सारा अली खान अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर थ्रोबैक फोटोज और वीडियो शेयर करके अपने फैंस को इंटरटेन करती रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बचपन के दिनों की एक इमेज शेयर की थी। फिलहाल सारा लॉकडाउन में है लेकिन उनके पास कई अच्छी फिल्में है। इसमें डेविड धवन की कुली नंबर 1 की रीमेक है, दूसरी ‘अतरंगी रे’ है।

suman

suman

Next Story