×

Sanaya Irani Birthday Special में देखिए उनके 5 सबसे बेहतरीन आउटफिट्स और उनकी क्यूट पोजेस

Sanaya Irani: सनाया ईरानी पॉपुलर शो "मिले जब हम तुम का" हिस्सा थीं और उन्होंने मोहित सहगल के साथ अभिनय किया था।

Anushka Rati
Published on: 17 Sep 2022 4:17 AM GMT
Sanaya Irani Birthday Special में देखिए उनके 5 सबसे बेहतरीन आउटफिट्स और उनकी क्यूट पोजेस
X

Happy Birthday Sanaya Irani (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Sanaya Irani: आपको बता दें कि, पॉपुलर अभिनेत्री सनाया ईरानी आज 17 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रही है और वह साल के हिसाब से काफी समझदार हो गई है। वहीं अभिनेत्री को किसी भी इंट्रोडक्शन की इंस्ट्रक्शन की नहीं है क्योंकि वह शोबिज की दुनिया की फेमस हस्तियों में से एक हैं। बता दें कि पॉपुलर डेली सोप 'मिले जब हम तुम' में अपने अभिनय के बाद इस डीवा स्टारडम की ओर बढ़ी। वहीं "मिले जब हम तुम" की मासूम गुंजन से लेकर इस "प्यार को क्या नाम दूं?" की चुलबुली ख़ुशी कुमारी गुप्ता, आप देखेंगे कि सनाया ने न केवल अपने हर कैरेक्टर को परदे पर बड़ी ही कैरेक्टराइज किया है, बल्कि वास्तव में इसे जीया भी है।

इसके साथ ही सनाया ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2009 में की थी और तब से लेकर अब तक उन्हें कोई रोक नहीं पाया है। वहीं यह डीवा सफलता की बुलंदियों पर है और न केवल टीवी, बल्कि अभिनेत्री ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी जगह बनाई है। लेकिन इसके साथ ही उनका कमाल का फैशन सेंस भी शहर में चर्चा का सब्जेक्ट रहा है। कोई भी आसानी से एक चमकदार ग्लैमरस पोशाक पहन सकता है लेकिन रानी की तरह ठाठ और कैजुअल पोशाक में कुछ ऐसा है जो सनाया आसानी से कर सकती है।

तो आज उनके जन्मदिन के अवसर पर, आइए उन समयों पर एक नज़र डालते हैं जब उन्होंने रानी की तरह अट्रैक्टिव पोशाकें पहनी थीं:


सनाया बखूबी जानती हैं कि फैशनेबल लुक के साथ-साथ उन्हें आकर्षक कैसे बनाया जाता है। यहाँ, दिवा ने एक पत्तेदार मुद्रित नीले रंग की पोशाक पहनी थी और इसमें एक पोज़ देते हुए वह अद्भुत लग रही थी।


सनाया ने यहां सुर्खियां बटोरीं क्योंकि वह अपने सुंदर सफेद प्रिंट वाले आउटफिट को दिखाती है और उसकी दिल को छू लेने वाली मुस्कान निश्चित रूप से देखने के लिए एक सुंदर दृश्य है।


क्या यह सबसे सुंदर तस्वीर नहीं है? ये रहा, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक भव्य लैवेंडर पोशाक में अभिनेत्री चमकती और प्यारी लगती है।


एक बार फिर से अपने आकर्षक लुक को अपनाते हुए, सनाया अपने प्यारे चेहरे और हंसमुख उपस्थिति से आसानी से कई लोगों का दिल जीत सकती है।


सनाया ने एक प्रिंटेड पिंक को-ऑर्ड सेट पर रॉक किया और इसमें एक पोज़ देते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस बीच अगर हम सनाया की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, सनाया ईरानी ने अभिनेता मोहित सहगल से शादी की है और दोनों इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों की मुलाकात डेली सोप "मिले जब हम तुम" के सेट पर हुई, जहां उन्होंने एक-दूसरे के लव रिलेशन को निभाया और उनका ऑन-स्क्रीन रोमांस ऑफ-स्क्रीन रोमांस में बदल गया। मोहित और सनाया के अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और नेटिज़न्स उनकी केमिस्ट्री को पसंद करते हैं।

इसके साथ ही अगर हम सनाया के प्रोफेशनल काम की बात करें तो, सनाया कुछ पॉपुलर शो का हिस्सा थीं जैसे "लेफ्ट राइट लेफ्ट", "भूत", "वेद और आर्य", और अन्य। सनाया को आखिरी बार साइबर क्राइम में मोहित सहगल के साथ देखा गया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story