×

इस एक्ट्रेस ने करवाया किडनी ट्रांसप्लांट, ऑपरेशन के बाद की फोटो हुई वायरल

suman
Published on: 15 Sep 2017 6:25 AM GMT
इस एक्ट्रेस ने करवाया किडनी ट्रांसप्लांट, ऑपरेशन के बाद की फोटो हुई वायरल
X

लंदन: फेमस हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस सेलिना गोमेज काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। सेलिना का नया एल्बम रिलीज को तैयार है, लेकिन वे इसे प्रमोट नहीं कर पा रही हैं। इसकी वजह चौंकाने वाली है।सेलिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं। इनमें सेलिना ने किडनी ट्रांसप्लांट बताया है। सेलिना ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि- उन्होंने हाल ही में किडनी ट्रांसप्लांट करवाया है। इसी के साथ उन्होंने अपनी तीन फोटो पोस्ट की, जिसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई हैं। ये फोटो वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें...लंबे समय तक डेटिंग के बाद मैंडी मूर ने कर ली टेलर गोल्डस्मिथ से सगाई

गोमेज़ की इस फोटो में वह बेस्ट फ्रेंड फ्रेंसिया रेसा के साथ हॉस्पिटल के बिस्तर में लेटी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को महज 4 घंटे में 40 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।सेलिना ने लिखा- मुझे पता है कि मेरे फैन्स इस बात को नोटिस कर रहे हैं कि मैं इन दिनों दिखाई क्यों नहीं दे रही हूं और मेरी नई म्यूजिक एलबम आने वाली है जिसका मैं प्रमोशन भी नहीं कर रही हूं। मेरे फैन्स इस बारे में जानना चाहते हैं। तो बता दूं, कि मेरा हाल ही में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है। फिलहाल मैं धीरे-धीरे रिकवर कर रही हूं।"

यह भी पढ़ें...‘टर्मिनेटर-2’ के 3डी वर्जन को लेकर उत्साहित है वरूण धवण

सेलिना आगे लिखती हैं, "ईमानदारी से कहूं, तो इस ट्रांसप्लांट के दौरान मेरी फैमिली और मेरे डॉक्टर्स की टीम ने मेरा बहुत ख्याल रखा। मैं उन्हें दिल से शुक्रिया कहना चाहती हूं।"

suman

suman

Next Story