×

Shehnaaz Gill: बेडरूम में ऐसी हरकत करते नजर आईं शहनाज, वायरल हो गया वीडियो

Shehnaaz Gill Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल आज कल लगातार हेडलाइंस में अपनी जगह बना रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Dec 2023 2:27 PM GMT (Updated on: 17 Dec 2023 2:29 PM GMT)
Shehnaaz Gill
X

Shehnaaz Gill  (Photo- Social Media)

Shehnaaz Gill Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल आज कल लगातार हेडलाइंस में अपनी जगह बना रहीं हैं। अभी हाल ही में सिंगर गुरु रंधावा संग उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हुई थी। शहनाज अपनी खूबसूरती और अंदाज से हर किसी को दीवाना बना चुकीं हैं, उनके लाखों फैंस हैं जो उनके नए पोस्ट के इंतजार में बैठे रहते हैं और अब इसी बीच अभिनेत्री एक ऐसा हॉट वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस के होश उड़ने वाले हैं।

शहनाज गिल का हॉट वीडियो आया सामने

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बना चुकीं शहनाज गिल पिछले कुछ समय से वेकेशन पर थीं। जी हां! वह पंजाब अपने होमटाउन गईं हुईं थीं। जहां के कुछ खूबसूरत वीडियो भी शहनाज ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। फिलहाल हम यहां शहनाज गिल के सामने आए एक बेहद ही हॉट वीडियो के बारे में बात करने जा रहें हैं, जो सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।


शहनाज गिल ने उस हॉट वीडियो को खुद ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है, जिसमें उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देख फैंस फिदा हो चुके हैं। ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस पहने हुए शहनाज गिल कहर ढा रहीं हैं। वीडियो में शहनाज कभी अपनी दिलकश अदा दिखा रहीं हैं तो कभी अपने किलर एक्सप्रेशन से फैंस के दिलों को घायल कर रहीं हैं। इस वीडियो में शहनाज गिल का हर अंदाज बेहद ही प्यारा लग रहा है।

शहनाज गिल के इस अंदाज पर मर मिटे फैंस

शहनाज गिल ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया, फैंस इस वीडियो पर प्यार की बरसात करने लगे। शहनाज की ग्लैमरस अदाओं पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं, उनके हॉट मूव्स देख फैंस की धड़कने तेज हो रहीं हैं। अबतक अभिनेत्री के इस वीडियो को मिलियंस लोगों द्वारा देखा जा चुका है, और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। शहनाज गिल के इस हॉट वीडियो ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है, फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहें हैं।


शहनाज गिल वर्कफ्रंट

शहनाज गिल के काम की बात करें तो वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर "थैंक्यू फॉर कमिंग" फिल्म में नजर आईं थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म के पहले उनकी डेब्यू फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" रिलीज हुई थी, वह फिल्म भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। अब फैंस शहनाज गिल के अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story