मेरी मां मेरी ताकत बनकर खड़ी रहीं: शिल्पा शेट्टी

मुंबई: पॉपुलर टीवी शो ‘डांस प्लस 4’ अपने चौथे सीजन के साथ लौट आया है। ‘सपने सिर्फ अपने नहीं होते हैं!’ के संदेश को जन-जन तक पहुंचा रहे इस शो में चमकते डांसिंग टैलेंट का जादू दिख रहा है। हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां सुनंदा शेट्टी के साथ इस शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में शिरकत की।

उन्होंने बताया कि वैसे मेरी मां किसी भी टीवी शोज में आने को उत्साहित नहीं रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग ही किया। क्योंकि वह यह शो देखती हैं इसलिए वह इस शो में आने के लिए तुरंत तैयार हो गईं।

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा: जोधपुर के शाही पैलेस में सात फेरे लेंगे प्रियंका-निक

बेहद खुश होकर शिल्पा ने कहा कि उनकी मां ने उनके लिए प्लस हैं, क्योंकि उन्होंने शिल्पा के सपनों को पूरा करने के लिए काफी त्याग किए हैं और अपनी जिंदगी को पूरी तरह समर्पित कर दिया। जब उन्होंने बॉलीवुड में काम करना शुरू किया था तो उनके पिता ने शर्त रखी कि उनकी मां शूटिंग में उनके साथ होंगी, इसलिए उनकी मां ने अपनी नौकरी छोड़ी और पूरी ताकत के साथ शिल्पा का साथ दिया।

अपनी मां के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरी मां असीम ताकत के रूप में मेरी प्लस हैं और हमें एक साथ बुलाने के लिए ‘डांस प्लस’ का शुक्रिया। मैं उनकी शुक्रगुजार हूं कि मुझे इतनी अच्छी यादें मिल रही हैं, जोकि मेरे साथ हमेशा रहेंगी, क्योंकि मैं पहली बार किसी टीवी शो में अपनी

मां के साथ बैठी हूं। लोगों ने मेरी सफलता देखी है मेरा संघर्ष नहीं देखा है और मेरी मां ही हैं जो मेरी ताकत बनकर मेरे साथ खड़ी रहीं। मेरी मां ने मेरे सामने बहुत बड़ी मिसाल कायम कर दी थी। बचपन के दिनों में हर चीज के लिए इतनी आसानी से भागदौड़ करते हुए देखना, पिता की मदद करने से लेकर घर के काम, दोनों बहनों की पढ़ाई और उनकी अच्छी परवरिश पर ध्यान देना और वह भी बिना किसी मदद के।

मुझे लगता है कि मैं उनका आधा भी कर पाऊं तो भी मैं बहुत खुश रहूंगी। जब भी जीवन में मुझे निराशा महसूस हुई, मेरी मां ने मुझे यह कहकर प्रोत्साहित किया कि तुम जन्मजात विजेता हूं और यदि तुम उस समय जीती थी तो फिर जीवन में किसी भी चीज से जीत सकती हो!