Mirzapur Season 4: मिर्जापुर 3 की रिलीज से पहले गोलू पंडित ने चौथे सीजन को लेकर किया बड़ा खुलासा

Mirzapur Season 4: "मिर्जापुर" सीरीज लवर्स के लिए एक बेहद ही जबरदस्त खबर सामने आई है, जिसे सुन फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Jun 2024 1:31 PM GMT (Updated on: 20 Jun 2024 1:39 PM GMT)
Mirzapur Season 4
X

Mirzapur Season 4 (Photo- Social Media)

Mirzapur Season 4: प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज "मिर्जापुर 3" का ट्रेलर गुरुवार को जारी कर दिया गया है। ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि रिलीज होते ही यह यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है। मिर्जापुर 3 का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों के बीच सीरीज को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है, दर्शकों के बीच क्रेज कुछ इस कदर बना हुआ है कि अब तो उन्होंने उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है। वहीं इसी बीच "मिर्जापुर" सीरीज लवर्स के लिए एक बेहद ही जबरदस्त खबर सामने आई है, जिसे सुन फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। जी हां! आइए बताते हैं।

"मिर्जापुर 4" को लेकर आया बड़ा अपडेट (Mirzapur Season 4 Update)

देश भर की जनता यदि किसी क्राइम थ्रिलर सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रही थी तो वह है "मिर्जापुर"। एक लंबे इंतजार के बाद मिर्जापुर के तीसरे सीजन का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है, जिस दर्शकों से बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। "मिर्जापुर 3" के ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया था, जिसमें सीरीज की कई हस्तियों ने शिरकत की थी, वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान ही सीरीज में गोलू पंडित का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने "मिर्जापुर 4" को लेकर हिंट दे दिया है।


"मिर्जापुर 3" के बाद आयेगा "मिर्जापुर 4" (Mirzapur Season 4 Announce)

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने "मिर्जापुर" सीरीज में गोलू पंडित का किरदार निभाया है, गोलू पंडित के किरदार में श्वेता त्रिपाठी को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया, उनके किरदार को इतना पसंद किया गया कि आज भी लोग गोलू पंडित को गोलू के नाम से ही जानते हैं, लोगों को पता ही नहीं है कि गोलू पंडित का नाम रियल नाम श्वेता त्रिपाठी है।


एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी का "मिर्जापुर 3" के ट्रेलर लॉन्च के समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह इशारों-इशारों में मिर्जापुर 4 का हिंट देते नजर आ रहीं हैं। देखिए वीडियो -

इस दिन आ रही है "मिर्जापुर 3" (Mirzapur 3 Release Date)

प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज "मिर्जापुर 3" में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा और ईशा तलवार जैसे कलाकार हैं। इस मच अवेटेड सीरीज का प्रीमियर 5 जुलाई को होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story