×

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने कराया अपना बेहद ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस बोल उठे- कतई जहर

Sonakshi Sinha Photos: सोनाक्षी सिन्हा को फिल्मी दुनिया में कदम रखे हुए काफी समय हो चुका है। उन्होंने अपने अबतक के करियर में कई दमदार किरदार निभाए हैं जो दर्शकों के दिलों में आज भी बसे हुए हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 11 May 2023 12:52 PM GMT
Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने कराया अपना बेहद ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस बोल उठे- कतई जहर
X
Sonakshi Sinha (Photo- Social Media)
Sonakshi Sinha Photos: सोनाक्षी सिन्हा को फिल्मी दुनिया में कदम रखे हुए काफी समय हो चुका है। उन्होंने अपने अबतक के करियर में कई दमदार किरदार निभाए हैं जो दर्शकों के दिलों में आज भी बसे हुए हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से सोनाक्षी सिन्हा दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाईं हैं और अब वह अपनी सीरीज "दहाड़" के जरिए बवाल मचाने को पूरी तरह तैयार हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने कराया बेहद ग्लैमरस फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी सीरीज "दहाड़" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं, बीती रात को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां बॉलीवुड के सितारें पहुंचे थे। वहीं इसी के साथ सीरीज के प्रीमियर के पहले सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। जी हां!! एक्ट्रेस ने अपना बेहद ग्लैमरस फोटोशूट कराया है।

सोनाक्षी की तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस

सोनाक्षी सिन्हा ने गुरुवार को अपनी कुल 7 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपना अलग-अलग अंदाज दिखाया है। अभिनेत्री के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट में अपना बॉडी अवतार दिखाया है और साथ ही हर फोटो में किलर पोज देती हुईं भी नजर आ रहीं। सोनाक्षी के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "आप कितनी प्यारी, खूबसूरत, लवली और क्यूट हो।" एक ने लिखा, "कतई जहर।" दूसरे फैन ने कहा, "आउटस्टैंडिंग।" वहीं कुछ फैन ने तो उनकी आने वाली वेब सीरीज "दहाड़" के लिए बधाई दी और साथ ही सीरीज को लेकर अपनी उत्सुकता भी जाहिर की है।

बताते चलें कि सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अक्सर सोनाक्षी के हर नए लुक का इंतजार रहता है, एक्ट्रेस का जैसे ही कोई नया पोस्ट आता है, फैंस प्यार जताने के लिए कूद पड़ते हैं।

वेब सीरीज "दहाड़"

सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज "दहाड़" को 12 मई यानी कि कल से आप एमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहीं हैं। वहीं खासबात तो यह भी है कि इस सीरीज के जरिए सोनाक्षी अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहीं हैं। सोनाक्षी के अलावा इस सीरीज में विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी हैं। "दहाड़" का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story