×

सनी-रणदीप हुड्डा करेंगे इस फैशन ब्रांड का ऐड, जुलाई से दिखेंगे दोनों साथ

suman
Published on: 27 May 2017 7:13 AM GMT
सनी-रणदीप हुड्डा करेंगे इस फैशन ब्रांड का ऐड, जुलाई से दिखेंगे दोनों साथ
X

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री सनी लियोन को मध्य-पूर्व के एक फैशन रिटेलर स्प्लैस फैशन ने भारत में व्यापार के लिए उपयुक्त चेहरे के तौर पर अनुबंधित किया है। ब्रांड की ओर से एक बयान में कहा गया कि एक जुलाई से शुरू हो रहे इस ब्रांड के विज्ञापन में अभिनेता रणदीप दिखाई देंगे। रणदीप ने कहा कि वह भारत में इस ब्रांड के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करने और उन्हें अच्छा दिखने और महसूस करने के लिए भविष्य में अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे।'

आगे...

इस ब्रांड से जुड़ने की बात पर सनी ने कहा, 'मैं स्प्लैस जैसे एक वैश्विक ब्रांड के साथ जुड़कर और भारत में उनका प्रतिनिधित्व करके बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हूं। उनके फैशन और काम करने की नैतिकता दोनों ने ही मुझे प्रभावित किया है।' दुबई में मुख्यालय स्थित स्प्लैश मध्य-पूर्व का फैशन रिटैलर और लैंडमार्क समूह का हिस्सा है और मध्य पूर्व, भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और अफ्रीका में एक बड़ी कंपनी है।

आगे...

स्प्लैश के सीईओ रजा बैग ने कहा, "रणदीप एक प्रभावी पुरुष हैं-उनका व्यक्तित्व करिश्माई और निडर है, जबकि सनी साहसी और खूबसूरत हैं और उनका एक-दूसरे के विपरीत होना भारत में इस ब्रांड को ले जाने के लिए उनका साथ इस काम में स्टार पावर लाने जैसा है।"

सौजन्य:आईएएनएस

suman

suman

Next Story