×

Sushmita Sen bani Bua: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के घर आज आई एक नन्ही परी, एक्ट्रेस लंबे समय से बुआ बनने का कर रही थीं इंतज़ार

Sushmita Sen bani Bua: सुष्मिता के घर प्यारी सी खुशी ने दस्तक दी है। जिसकी वजह से उनका घर किलकारियों से गूंज उठा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 1 Nov 2021 10:47 AM GMT
Sushmita Sen
X

सुष्मिता सेन (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sushmita Sen bani Bua:: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ( Sushmita Sen) को इस दिवाली अपने घर को रौशन करने के लिए शायद लाइट्स लगाने की जरूरत न पड़े। क्योंकि उनका घर आज पहले से ही जगमगा रहा है। जी हां, सुष्मिता के घर एक ऐसी प्यारी सी खुशी ने दस्तक दी है। जिसकी वजह से उनका घर किलकारियों से गूंज उठा है। सुष्मिता के भाई राजीव सेन ( Rajeev sen) और भाभी चारु ओसापा ( Charu Osapa) के घर लक्ष्मी के रूप में एक नन्ही सी परी अवतरित हुई है। सुष्मिता सेन और उनका पूरा परिवार इस खुशी का लंबे समय से इंतजार कर रहा था।

राजीव सेन ने अपने इंस्टा हैंडल पर इस नन्ही परी के साथ अपनी और पत्नी चारु की तीन तस्वीर साझा की है। पहली तस्वीर में राजीव नन्ही परी का माथा चूमते नज़र आ रहे हैं। जबकि चारु बेहद इमोशनल दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में राजीव अपनी पत्नी चारु ओसापा के सिर को प्यार से चूम रहे हैं। राजीव के इस व्यवहार से चारु ओसापा आश्वस्त होते हुए प्यारी सी मुस्कान बिखेर रही हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में राजीव ने अपनी नन्ही परी को गोद में उठा रखा है।

सुष्मिता ने भी चारू को सोशल मीडिया पर बधाईयां दी

राजीव सेन ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "ब्लेसड विद अ बेबी गर्ल! चारु फिट और फाइन। अंतिम समय तक मजबूत रहने के लिए अपनी बीवी पर गौरवान्वित महसूस करता हूँ। आपके प्रार्थना के लिए आप सभी को धन्यवाद। ईश्वर को भी धन्यवाद।" चारु ने मई में अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था। शुरुआत में इस जोड़ी को इस खुशी के लिए बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। एक्ट्रेस सुष्मिता (Sushmita Sen Instagram) ने भी चारू को इंस्टाग्राम पर बधाईयां दी थी। उन्होंने लिखा था, " इस न्यूज को शेयर करने के लिए मैं इंतजार कर रही थी। मैं बुआ बनने जा रही हूं (Sushmita Sen bani Bua) । मेरे भाई राजीव और भाभी चारू को बधाई। नवंबर में वो बच्चे को एक्सपेक्ट कर रहे है, शायद डेट मेरी बर्थडे हो। "

चारू और राजीव की शादी 16 जून, 2019 को हुई थी

बता दें कि चारू और राजीव की शादी 16 जून, 2019 को हुई थी। उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग थी, जो कि गोवा में सम्पन्न हुई थी। राजीव की बहन और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने शादी में खूब धमाल मचाया था। उन्होंने खुद अपने भाई का संगीत होस्ट किया था। राजीव और चारू ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले कोर्ट मैरिज की थी। उनकी कोर्ट मैरिज सीक्रेट थी। दोनों ने राजस्थानी और बंगाली दोनों रीति-रिवाज से शादी की थी। हालांकि बीच में दोनों के अलग होने की भी खबर आई थी। लेकिन बाद में ये जोड़ी खुद को संभालते हुए एक नए रिश्ते का अनुभव करने जा रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story