×

Opps! ड्रेस संभालते-संभालते ये क्या हो गया Sushmita Sen के साथ, जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

Sushmita Sen Opps Moment : सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन का एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का oops मोमेंट देखने को मिला।

Network

NetworkNewstrack NetworkMonikaPublished By Monika

Published on 13 Oct 2021 1:58 PM GMT

actress sushmita sen
X

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन  (फोटो : सोशल मीडिया )

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Sushmita Sen Opps Moment : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Ka Video) किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उनके लुक्स से लेकर उनके ड्रेसिंग स्टाइल को लड़कियां कॉपी करती हैं। 45 साल की उम्र होने के बाद भी बॉलीवुड की टॉप मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में से एक हैं। सुष्मिता कभी किसी इवेंट के दौरान फोटोज वायरल होती हैं, तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह कुछ और ही हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन का एक वीडियो (Sushmita Sen ka viral video) बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का oops मोमेंट देखने को मिला। सुष्मिता एक स्टोर के बाहर पैपराजी के लिए पोज देने की कोशिश कर रही थीं, तभी उनकी हील डोरमैट में फंस जाती है। वह लड़खड़ा जाती हैं। इसी चक्कर में एक्ट्रेस गिरते गिरते बचती हैं।

इसी बीच उनका Opps Moment पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया। अपने ड्रेस को एडजस्ट करते वक़्त उनका पाव लड़खड़ा गया और उनकी ड्रेस कुछ ऊपर उठ गई। वीडियो में आप देख पाएंगे कि इस मोमेंट के बाद सुष्मिता ((Sushmita Sen Opps Moment) का एक्सप्रेशन थोड़ी देर के लिए चेंज हो जाता है । लेकिन फिर से कुछ ही सेकंड में वह वापस से स्माइल करती, कैमरे में पोज देती नजर आईं। वह मुंबई के बांद्रा में स्थित एक शॉप में पहुंची थीं, जिस दौरान कई पैपराजी ने उन्हें घेर रखा था।

सालों बाद Aarya वेब सीरीज में आई नज़र (Sushmita Sen web series Aarya)

बता दें काफी लंबे अरसे बाद सुष्मिता क्राइम ड्रामा वेब सीरीज आर्या (Aarya) में नज़र आईं। जो पिछले साल 2020 में रिलीज हुई थी। अब इस सीरियल को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 (International Emmy Awards 2021) में नॉमिनेशन मिला है। 22 नवंबर को न्यूयॉर्क शहर में आयोजित होने वाले एक समारोह के दौरान 2021 अंतरराष्ट्रीय एमी पुरस्कारों के विजेताओं की घोषणा की जाएगी।

सुष्मिता की पॉपुलर फिल्में (Sushmita Sen popular films)

सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स (1994) का खिताब जीत चुकी हैं। उस दौरान वह 18 साल की थी। इसी के बाद उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुले। उनकी पहली फिल्म 'दस्तक' 1996 में आई थी। बीवी नंबर 1 (1999), सिर्फ तुम (1999), फिलहाल... (2002), आँखें (2002), मैं हूँ ना (2004), मैंने प्यार क्यों किया? (2005) सभी सुष्मिता की पॉपुलर फिल्में रही हैं जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

Monika

Monika

Next Story