×

REALLY: असल जिंदगी में किसी के साथ भी कुछ ऐसा नहीं कर सकती हैं एक्ट्रेस तापसी पन्नू

By
Published on: 15 Feb 2017 5:19 AM GMT
REALLY: असल जिंदगी में किसी के साथ भी कुछ ऐसा नहीं कर सकती हैं एक्ट्रेस तापसी पन्नू
X

tapsee pannu

मुंबई: साउथ से बॉलीवुड फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तपसी पन्नू की जल्द ही फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ आने वाली है। इस फिल्म को अमित रॉय ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में उन शादियों की कहानियां दिखाई गई हैं, जिनकी शादी भाग-भाग कर करवाई गई है।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्मों में जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं। वह जमकर मारधाड़ करेंगी। इससे पहले तापसी ने अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' में जमकर मारधाड़ की थी। पर आपको जानकार हैरानी होगी कि असल जिंदगी में तापसी किसी को एक थप्पड़ भी नहीं मार सकती हैं। जी हां, हाल ही में तापसी पन्नू ने कहा 'अब तक, आपने मुझे जिस भी अवतार में देखा है, पर पहचान मुझे मीनल (पिंक) से मिली है। उसमें मैंने फाइट की है। पर सच तो यह है कि रियल लाइफ में मैं किसी को एक थप्पड़ भी नहीं मार सकती, मारधाड़ तो बहुत दूर है।'

आगे की स्लाइड में जानिए क्या बोली तापसी पन्नू

tapsee-pannu

बता दें कि तापसी पन्नू आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म 'रनिंग शादी' में अपने रोल को लेकर तापसी का कहना है कि इस रोल को मैंने इसलिए चुना क्योंकि मैं खुद पर्दे पर आना चाहती थी। इस तरह का रोल करना मेरे लिए वरदान की तरह है।

Next Story