×

25 साल बाद तब्बू ने तोड़ी चुप्पी, बोली-अजय देवगन ने नहीं होने दी मेरी शादी

By
Published on: 29 Jun 2017 9:52 AM GMT
25 साल बाद तब्बू ने तोड़ी चुप्पी, बोली-अजय देवगन ने नहीं होने दी मेरी शादी
X

मुंबई: बॉलीवुड की इस हसीना की एक स्माइल पर लाखों लोग अपने दिल हार जाते हैं। काफी टाइम तक इन्होंने फ़िल्मी पर्दे अपर अपनी अदाओं का जलवा भी कायम रखा। भले ही वह आजकल फिल्मों में ना आ रही हों, लेकिन इवेंट्स में आने की वजह से वह अक्सर लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस तब्बू की।

पर हाल ही में उन्होंने जिंदगी के ऐसे सीक्रेट का खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। 45 साल की हो चुकी तब्बू ने अभी तक शादी न करने के पीछे बॉलीवुड के ही एक एक्टर का नाम लिया है।

आगे की स्लाइड में जानिए आखिर क्यों तब्बू ने नहीं की अब तक शादी

ajay-devgan-tabu

एक्ट्रेस तब्बू की मानें तो उनके अभी तक सिंगल रहने की वजह कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन ही हैं। साथ ही वह यह भी कहती हैं कि जो अजय ने उनके साथ किया, उसका खुद उन्हें भी अफसोस होगा।

हाल ही में एक इंटरव्यू में तब्बू ने कहा कि वह अजय को 25 सालों से जानती हैं। वह उनके कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और साथ ही अच्छे दोस्त भी वह बताती हैं कि अजय उनकी लाइफ में तब आए, जब उन्होंने करियर में आगे बढ़ना शुरू किया और अजय ने ही उस रिलेशन की नींव रखी थी।

तब्बू बताती हैं कि उन दिनों समीर और अजय मेरी ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे अगर कोई लड़का मुझसे बात भी करने आता था, तो दोनों उसे पीटने की धमकी देकर भगा दिया करते थे। इन दोनों की बदमाशी की वजह से ही वह आजतक सिंगल ही रह गई।

Next Story