Anupamaa Update: अनुपमा में होगी इस फेमस एक्ट्रेस की एंट्री, दर्शक सरप्राइज़ के लिए हो जाएं तैयार

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा और अनुज की शादी में कई धमाका होगा, लेकिन ये धमाका यहीं नहीं रुकेगा इसके बाद शो में और भी बड़ा धमाका होने वाला है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Oct 2024 5:29 AM GMT
Anupamaa Upcoming Twist
X

Anupamaa Upcoming Twist

Anupamaa Latest Update: स्टार प्लस के सबसे चर्चित शो अनुपमा की टीआरपी एक बार फिर तेजी से बढ़ने वाली है, जी हां! क्योंकि मेकर्स आने वाले समय में कुछ तगड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाला है, जिसका हिंट मिल चुका है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि इन दिनों अनुपमा की कहानी में अनुपमा और अनुज की शादी (Anuj Anupamaa Ki Shaadi) का सीक्वेंस चल रहा है, अनुपमा और अनुज की शादी में कई धमाका होगा, लेकिन ये धमाका यहीं नहीं रुकेगा इसके बाद शो में और भी बड़ा धमाका होने वाला है, आइए बताते हैं।

अनुपमा में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री (Anupamaa Upcoming Twist)

अनुपमा सीरियल में 15 (Anupamaa 15 Years Leap) सालों का लीप आने वाला है, लीप के बाद शो में काफी कुछ इंट्रेस्टिंग देखने को मिलने वाला है। जी हां! अनुपमा में कई नई चेहरों की एंट्री होगी, जिससे यकीनन शो की टीआरपी में चार चांद लग जायेंगे। वहीं अब एक और एक्ट्रेस का नाम खुलासा हो चुका है, जो लीप के बाद इस शो को ज्वाइन करने वालीं हैं। बताया जा रहा है कि अनुपमा सीरियल में एक्ट्रेस तन्वी हेगड़े की एंट्री हो चुकी है।


ये किरदार निभाएंगी तन्वी हेगड़े (Anupamaa New Entry)

लीप के बाद अनुपमा सीरियल (Anupamaa Leap) में कई एक्टर्स की एंट्री होगी और कई शो को अलविदा भी कह देंगे, लीप के बाद अब तन्वी हेगड़े भी अनुपमा का हिस्सा होंगी, तन्वी हेगड़े शो में एक खास किरदार निभाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तन्वी शो में किंजल की बेटी का किरदार अदा करेंगी। जी हां! मेकर्स द्वारा अभी कुछ ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन टीवी की दुनिया में खबर फैल चुकी है कि तन्वी हेगड़े को अनुपमा सीरियल के लिए कास्ट किया गया है। बता दें कि तन्वी हेगड़े "सोनपरी" में फ्रूटी बनी हुईं हैं, जी हां! आपकी फेवरेट फ्रूटी, जो अब बड़ी हो गईं हैं और अब वे अनुपमा सीरियल में एक्टिंग करते दिखाई देंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story