×

Tejasswi Prakash की अपकमिंग मूवी का फर्स्ट लुक आया सामने, वीडियो में बेहद खुबसूरत लग रहीं

Tejasswi Prakash Movie First look Out: तेजस्वी प्रकाश की पहली डेब्यू मूवी बहुत जल्द आने वाली है जिसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर आउट हुआ है।

Anushka Rati
Published on: 14 Sep 2022 7:02 AM GMT
Tejasswi Prakash की अपकमिंग मूवी का फर्स्ट लुक आया सामने, वीडियो में बेहद खुबसूरत लग रहीं
X

Naagin 6 lead Actress (image: social media)

Tejasswi Prakash upcoming movie first look video out: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे फॉलो किए जाने वाले और पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। वहीं सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 में मिले और तब से दोनों एक साथ हैं। उनके फैंस उन्हें प्यार से 'तेजरण' कहते हैं और यह जोड़ी कभी भी एक-दूसरे पर प्यार बरसाने का मौका नहीं छोड़ती, चाहे वह ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन। दोनों अभिनेताओं के बीच की मनमोहक और मजेदार केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। तेजस्वी ने युगल लक्ष्यों की पेशकश की क्योंकि अभिनेत्री ने बाहर जाने के लिए करण की डेनिम शर्ट पहनी थी।

आपको बता दें कि कलर्स टीवी के हिट शो नागिन 6 में लीड रोल प्ले करने बाद तेजस्वी प्रकाश और भी ज्यादा पॉपुलर हो चुकीं हैं वहीं तेजस्वी प्रकाश की पहली डेब्यू मूवी बहुत जल्द आने वाली है जिसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर आउट हुआ है। वहीं इस वीडियो में तेजस्वी सुबह सुबह बेड से उठती और अंग्राइयां लेती हुईं काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव नजर आ रहीं हैं। देखें वीडियो

इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में बैकसाइड की दो तस्वीरें हैं, जिनमें से एक करण कुंद्रा और नागिन अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की एक और। करण डेनिम शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और तेजस्वी वही शर्ट कहीं और पहने नजर आ रहे हैं. यह एक प्रशंसक द्वारा साझा की गई तस्वीर थी, जिसने लिखा, "यह कितना प्यारा है" और #team। तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर को फिर से साझा किया और लिखा, '#tejran' नीले दिल और बुरी नजर वाले इमोजी के साथ।


एक मीडिया हाउस के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, नागिन 6 की अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने स्कूल में बॉडी शेम्ड होने के बारे में खोला और साझा किया कि वह कमजोर होने से कैसे निपटती है। अपने विषाक्त गुण के बारे में साझा करते हुए, तेजस्वी ने कहा कि प्यार एक जहरीला गुण है क्योंकि इसे एक निश्चित तरीके की आवश्यकता होती है। उसने तब खोला कि स्कूल में, वह अतिरिक्त पतली थी और जब वह अपने स्कूल के मैदान में लोगों से मिलती थी तो वे उसे शर्मसार कर देते थे और कहते थे, "अरे 5 रुपे का सिक्का अपने पॉकेट में दाल, वर्ना उद जाएगी।" उसने यह भी साझा किया कि लोग उसे 'हैंगर' कहते थे। जब उनसे पूछा गया कि गुस्सा आने पर वह क्या करती हैं, तो अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह रोती हैं, जिससे ऐसा लगता है कि वह दुखी हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story